यह किरदार निभाना मुश्किल नहीं था.....
यह किरदार निभाना मुश्किल नहीं था.....
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे है. तथा वह धड़ाधड़ बॉलीवुड में नई-नई फिल्मो में अपना शानदार अभिनय दोहरा रहे है. खबर है कि अभी वह अपनी एक नई आने वाली फिल्म जिसका नाम 'रुस्तम' में काफी बिज़ी है व अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म रूस्तम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. अक्षय की फिल्म का सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार भी है।

तथा अपनी एक चर्चा के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है की मेरी यह फिल्म सभी को पसन्द आएगी. फिल्म ‘रुस्तम’ में एक पारसी का किरदार निभा रहे अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि यह किरदार निभाना उनके लिए मुश्किल नहीं था. अक्षय ने कहा कि उनके कई पारसी दोस्त हैं, जिसके चलते अलग धर्म का किरदार निभाना मुश्किल नहीं था. अक्षय ने सोमवार को ‘रुस्तम’ के प्रचार के दौरान सोमवार को कहा, “मेरे बहुत से दोस्त पारसी हैं. स्कूल में मेरा सबसे अच्छा दोस्त पारसी ही था।

मेरा प्रबंधक भी पारसी है. इस तरह मेरे पास ढेर सारे पारसी दोस्त हैं और मैं इस समुदाय के लोगों को जानता हूं. इसलिए यह किरदार निभाना मुश्किल नहीं था.” यह फिल्म 1959 में हुई एक नौसेना अधिकारी लालकृष्ण एम नानावटी और उनकी पत्नी के प्रेमी की हत्या के मामले पर आधारित है। फिल्म 12 अगस्त को रीलिज होने वाली है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -