रिलीज हुआ लक्ष्मी बम का धमाकेदार सांग

रिलीज हुआ लक्ष्मी बम का धमाकेदार सांग

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार आने वाली फिल्म लक्ष्मी बम के साथ प्रशंसकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं । लक्ष्मी बम का ट्रेलर रिलीज करने के बाद गाना बुर्ज खलीफा को मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। इस क्रियात्मक गीतों में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी को आश्चर्यजनक संगठनों में तैयार दिखाया गया है क्योंकि वे दुबई में एक साथ नृत्य करते हुए नज़र आए हैं ।

बुर्ज खलीफा का गीत आपको तेज धड़कनों के साथ, और मुख्य जोड़ी की जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ देखने को मिलेगा। इस गाने में अक्षय एक ब्लैक ट्रेडिशनल आउटफिट में कियारा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। उनकी फ्रेंच दाढ़ी से वह कई साल छोटे नज़र आ रहे है। अभिनेत्री कई रंगों की पोशाकें पहने हुई है, जिसमें एक सुनहरी साड़ी और दूसरा एक नीयन ग्रीन टॉप और सफेद स्कर्ट शामिल है। गाने से पहले, अक्षय ने गाने का टीज़र शेयर किया था, जिसने फैंस का ध्यान केंद्रित कर दिया था। कियारा ने खुलासा किया था कि गाने के एक हिस्से में भी किआरा एक कठिन डांस स्टेप करती हुई दिखाई देती है, जहाँ वह बिना किसी सहारे के अक्षय की बांह पर खुद को संतुलित करती है।

आपको बता दें कि लक्ष्मी बॉम्बे तमिल फिल्म मुनि 2: कंचना की रीमेक है। अक्षय एक ट्रांसजेंडर महिला का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में लाल साड़ी पहने हुए, यह पहली बार है जब अभिनेता इस अवतार में दिखाई देंगे। यह ओटीटी पर नवंबर में दिवाली पर रिलीज होगी। हॉरर-कॉमेडी राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित है।

यह भी पढ़ें:

जल्द ही इस खास योजना पर काम करने वाली है प्रियंका चोपड़ा

अपनी मूवी की शूटिंग पर वापस पहुंची तापसी पन्नू

बैजू बावरा: रणबीर कपूर दीपिका-आलिया एक साथ आएंगे नजर