फिर देश का नाम रोशन करेंगे अक्षय कुमार, आ सकते हैं Pv Sindhu Biopic में नजर

फिर देश का नाम रोशन करेंगे अक्षय कुमार, आ सकते हैं Pv Sindhu Biopic में नजर

पीवी सिंधु द्वारा बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन में गोल्ड जीतने वाली पहली भारतीय महिला का तमगा हासिल किया गया हैं और उनकी इस जीत द्वारा भारत में इतिहास रच दिया गया हैं. पीवी सिंधु के गोल्ड जीतने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी बायोपिक को लेकर भी चर्चा काफी तेज हो चुकी हैं. 

प्राप्त खबरों के मुताबिक पीवी सिंधु की बायोपिक में अक्षय कुमार सिंधु के कोच पुलेला गोपीचंद के किरदार में नजर आ सकते हैं. एक इंटरव्यू में हाल ही में गोपीचंद ने कहा था कि मुझे अक्षय कुमार बहुत पसंद हैं, यदि अक्षय मेरा किरदार करते है तो यह बहुत शानदार होगा. क्योंकि वह उन एक्टर में से एक है जिनसे में काफी प्रभावित हूं, हालांकि मैं इस बारे में कुछ पक्का नहीं कह सकता हूं.

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि गोपीचंद अक्षय कुमार से मिल भी चुके हैं और भारतीय बैडमिंटन टीम के मुख्य राष्ट्रीय कोच भी वे हैं. हिंदी सिनेमा में अक्षय कुमार एक्शन हीरो के रूप में काफी जाने जाती हैं. जबकि अक्षय कुमार बॉलीवुड में एक साल में कई फिल्म भी करते हैं. अक्षय कुमार की एक फिल्म रिलीज नहीं होती है और उससे पहले उनकी दूसरी फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाती हैं. अब देखना होगा कि आखिर सिंधु की बायोपिक बनती है, तो उसमे उनके कोच का रोल कौन अदा करेगा.

जबरदस्ती निक के गले पड़ी प्रियंका, खुल्लम-खुल्ला चलता रहा जेठ-जेठानी, देवर-देवरानी का रोमांस

83 में हुई बोमन ईरानी की एंट्री, इस प्लेयर का निभाएंगे किरदार

Kaali Peeli : एक दूसरे में खोये नज़र आये अनन्य-ईशान, देखें फर्स्ट लुक

रणदीप हुड्डा ने शुरू की अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर किया फर्स्ट लुक