अक्षय कुमार ने फिर शेयर की खतरनाक तस्वीर और कहा- 'प्लीज बीवी को मत बताना...'

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार हाल ही में टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में पहुंचे थे. बता दें इस शो के होस्ट रोहित शेट्टी हैं और इसकी पूरी शूटिंग अर्जेंटीना में हुई है. कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर सामने आई थी कि खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन्स में होस्ट रहे एक्टर अक्षय कुमार शो के फिनाले एपिसोड में नजर आ सकते हैं. अब हाल ही में खुद अक्षय ने ही यह घोषणा कर दी है कि वह इस शो में जल्द ही नजर आने वाले हैं.

हाल ही में अक्षय ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमे वह जलती हुई कारों के बीच रोहित शेट्टी के साथ चलते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में दोनों ही स्टंट खिलाडी साथ में डैशिंग लुक में दिख रहे हैं. अक्षय ने फोटो शेयर कर एक खास कैप्शन लिखा है. तस्वीर को शेयर कर अक्षय ने कैप्शन में लिखा है कि, "यह केसरी का सुलगता हुआ हफ्ता है. रोहित शेट्टी के साथ खतरों के खिलाड़ी की समाप्ति. जरूर देखिए."

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि तस्वीर के साथ अक्षय ने कैप्शन में यह भी अपनी नटखट अंदाज में पोस्टस्क्रिप्ट में लिखा कि- ''मेरी बीवी को मत बताना.'' सिर्फ अक्षय ही नहीं बल्कि इसी तस्वीर को शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. रोहित ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, "खतरों के खिलाड़ी का सीजन कल खत्म हो रहा है. शुक्रिया इसे भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग पाने वाला शो बनाने के लिए." रोहित ने आगे यह भी लिखा, "और क्या तरीका है शो को खत्म करने का असली खिलाड़ी के साथ... या अब आप उसे सूर्यवंशी कह सकते हैं." वहीं अक्षय के वर्कफ़्रंट की बात करे तो इन दिनों वह फिल्म गुड न्यूज की शूटिंग कर रहे हैं और इसके बाद रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय काम करते नजर आएंगे.

शाहिद कपूर ने अपने बेटे के साथ शेयर की बेहद क्यूट फोटो

गर्लफ्रेंड संग इस महीने शादी करने वाले हैं वरुण धवन!

कोई मामूली लड़की नहीं है अंबानी परिवार की होने वाली बहु, करोड़ों की हैं मालकिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -