जब खिलाड़ियों का खिलाड़ी भी अचानक से लड़खड़ाया, देखे Video

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अक्षय कुमार जिनकी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जो के कुछ समय पहले ही देश के साथ साथ विदेशो के भी सिनेमाघर में रिलीज हो गई है. फिल्म के लिए अक्षय कुमार व भूमि पेडनेकर खासा उत्साहित भी है. देखा जाए तो अपनी फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं. अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते.

अभी हाल ही में 15 अगस्त का देशभर में उत्साह चरम पर था व बॉलीवुड के हमारे यह खिलाड़ियों के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी इसमें पूरी तरह से रमते हुए नजर आए. आपको बता दे कि, अक्षय कुमार ने भारत की आजादी की 70 वीं वर्षगांठ पर सभी को बधाई दी. अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वो इंग्लैंड के किसी जगह पर साइकिल चलाते दिखाई दे रहे हैं.

वहां की सड़कों पर हाथ छोड़कर साइकिल चलाते अक्षय ने कहा, “हैप्पी इंडिपेंडेंस डे. इस वक्त मैं उस देश में हूं जिस देश से हमें आजादी मिली थी और मैं बता नहीं सकता की मैं कितना फ्री फील कर रहा हूं जितना मैं अपने देश में फ्री फील करता हूं, हैप्पी इंडिपेंडेंस डे.” इसके बाद अचानक से साइकल का बेलेंस बिगड़ने से वह गिर पड़ते है. आप भी देखिये उनका यह वीडियो. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अनुष्का के लिए अपुन कुछ भी करेगा, शाहरुख

सैफ का बर्थडे... और महफ़िल लूट ले गई सारा....

जब गुस्से में अभिनेता नंदमुरी बालाकृष्णा ने फैन को थप्पड़ रसीद कर दिया, Watch Video

प्रियंका की बधाई बन गयी बवाल जानिए कैसे....