अजय की फिल्म Runway 34 देखकर अक्षय को आ गया मजा, दिया रीव्यू
अजय की फिल्म Runway 34 देखकर अक्षय को आ गया मजा, दिया रीव्यू
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार्स अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों बहुत गहरे दोस्त है। जी हाँ और ये दोनों एक दूजे की फिल्मों के बारे में अक्सर बातें करते हैं और फिल्म की तारीफ़ भी करते हैं। अब हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने दोस्त अजय देवगन की फिल्म रनवे 34 देखि और बताया कि यह उनको कैसी लगी। जी दरअसल अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म रनवे 34 इस शुक्रवार यानी आज ही रिलीज हुई है। वहीँ इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है। कई लोग अजय और अमिताभ की फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

इन सभी के बीच अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी बताया कि रनवे 34 देखने के बाद उनका दिल खुश हो गया। जी दरअसल अक्षय कुमार ने फिल्म देखने के बाद ट्वीट किया- 'मजा आ गया।' आप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने ट्वीट में लिखा- 'रनवे 34 देखी। भाई अजय देवगन मजा आ गया कसम से। क्या थ्रिलर है, क्या शानदार ग्राफिक्स हैं, दमदार एक्टिंग और डायरेक्शन। अमिताभ बच्चन सर हमेशा की तरह सरल-सहज (effortless) नजर आए और रकुल प्रीत सिंह (हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाकर अक्षय ने एक्ट्रेस की तारीफ की)। मैं रनवे 34 की पूरी टीम को गुडलक विश करता हूं। उम्मीद है फिल्म को उसका हक मिले।'

वैसे अक्षय का ये ट्वीट देखने के बाद आपको तो पता ही चल गया होगा कि फिल्म कैसी है? वैसे केवल अक्षय कुमार ही नहीं कई और सेलेब्स हैं जिन्होंने रनवे 34 की तारीफ की है। इस लिस्ट में मिलन लुथारिया, रितेश देशमुख जैसे सितारे भी शामिल हैं। जी दरअसल रितेश को अजय देवगन पर गर्व है, ऐसा उन्होंने कहा है और उन्होंने इस फिल्म को दमदार बताया है।

'ट्रिगर खींच, मामला मत खींच', आज जरूर पढ़े इरफ़ान खान के सबसे बेस्ट 50 डायलॉग्स

शो में माहिरा की कास्टिंग से नाखुश राइटर का अब फूटा गुबार, कहा- 'उसकी जबान और घटियापन।।।'

बॉलीवुड के मशहूर विलेन सलीम घौस को आया हार्ट अटैक, कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -