टाइगर श्रॉफ को नहीं बल्कि इन्हे सुपरस्टार मानते हैं अक्षय कुमार
टाइगर श्रॉफ को नहीं बल्कि इन्हे सुपरस्टार मानते हैं अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार लगातार कोरोना वायरस को लेकर लोगों को जागरुक करने की मुहिम छेड़े हुए हैं. वह एक के बाद एक कोई ना कोई वीडियो या ट्वीट कर लोगों को कोरोना से बचने के लिए सलाह दे रहे हैं. ऐसे में अब हाल ही में अक्षय कुमार का एक ट्वीट अचनाक चर्चा में आ गया है. जी हाँ, हाल ही में एक ट्वीट पर जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा है कि, 'देश में लगे लॉकडाउन के दौरन जो शख्स अपने घर में रहेगा वही असली सुपर स्टार होगा.' वहीं अक्षय ने ट्रेड एक्सपर्ट जोगिंदर टुटेजा के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये बात कही.

जी दरअसल जोगिंदर टुटेजा ने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'टाइगर श्रॉफ किस तरह से रैंबो, हीरोपंती 2 और बागी 4 जैसी अपनी आने वाली फिल्मों से जरिए सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं.' वहीं जैसे ही उन्होंने ट्वीट किया तो उनके इस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अक्षय कुमार ने जवाब दिया. जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा कि, 'तुम्हारी इस बात से मैं पूरी तरह से सहमत हूं जोगिंदर कि टाइगर श्रॉफ इस समय धमाल मचा रहे हैं, लेकिन इस समय वही व्यक्ति सुपरस्टार है, जो अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए घर में रहेगा. मैं हर एक से सुपरस्टार बनने की अपील करता हूं.'

आप सभी को बता दें कि देश पर इस समय कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है और सभी इससे बचने के लिए अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह आम इंसान हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी को इस समय घरों में बंद देखा जा रहा है. वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक 'शुक्रवार को इस वायरस से देश में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 18 हो गई, जबकि दूसरी तरफ कोरोना वायरस से 724 लोग संक्रमित हैं और 66 लोग ठीक भी हो चुके हैं.' कोरोना को देखते हुए 21 दिन का लॉकडाउन भी चल रहा है.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर

कोरोना वायरस के बीच बड़े हादसे का शिकार होते-होते बच गई यह सिंगर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -