अक्षय कुमार को आई दिल्ली के चांदनी चौक की याद, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर
अक्षय कुमार को आई दिल्ली के चांदनी चौक की याद, शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार को इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है। अक्षय प्रत्येक वर्ष अपनी 3 से 4 मूवीज रिलीज करते हैं। ऐसे में अभिनेता इन दिनों अपनी आगामी मूवी ‘रक्षाबंधन’ की शूटिंग में बिजी हैं। जहां आज अभिनेता ने अपनी इस मूवी के शेड्यूल को पूरा कर लिया है। जब से अक्षय की अपकमिंग मूवी ‘रक्षाबंधन’ का ऐलान किया गया है ये फिल्म चर्चाओं में है। ऐसे में अब अभिनेता ने फिल्म के सेट से अपनी कुछ फोटोज को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अभिनेता के साथ इन फोटोज में हमें भूमि पेडनेकर तथा फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय भी दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता बीते एक महीने से इस मूवी की शूटिंग को मुंबई में कर रहे थे। इन फोटोज को साझा करते हुए अभिनेता ने लिखा, मैं चांदनी चौक की सड़कों पर चलना कितना मिस कर रहा था, मगर मुंबई में मेरी मूवी की टीम ने इतना अच्छा सेट बनाया था कि मेरी पूरी यादें ताजा हो गई।

वही फिल्म के सेट को पूर्ण रूप से चांदनी चौक जैसा ही बनाया गया था। मेरी बेहतरीन को-स्टार भूमि पेडनेकर का भी धन्यवाद, जिन्होंने शानदार संतुलन बनाए रखा था। तथा आनंद एल राय सर आपके बारे में, मैं क्या बोलू आप एक शानदार शख्स हैं। आज हमने मुंबई के अपने शेड्यूल को पूरा कर लिया है। ऐसे में अब इस सेट को छोड़ते हुए अपने आप को एक जबरदस्त कलाकार मानता हूं। अक्षय कुमार ने जो सेट की फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं, उनमें से एक मैं अभिनेता हमें आनंद एल राय के साथ सेट पर टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

संजय दत्त की बेटी ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीर देख यूजर्स हुए घायल

आमिर खान का चौंकाने वाला वीडियो हुआ वायरल, देखकर बेटी आयरा ने दी ये प्रतिक्रिया

महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक देख घबराया बॉलीवुड का ये मशहूर स्टार, कहा- अब आप प्लीज...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -