अक्षय कुमार ने घटाया 6 किलो वजन पर नहीं की डाइटिंग, जानें कैसे
अक्षय कुमार ने घटाया 6 किलो वजन पर नहीं की डाइटिंग, जानें कैसे
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अपनी सेहत के साथ कोई समझौता नहीं करते. खुद को फिट रखने के लिए वो काफी मेहनत करते हैं और बिना किसी सप्लीमेंट के अपनी बॉडी को बनाये हुए हैं. अभी हाला ही में उन्होंने अपनी फिल्म के लिए वजन कम किया है. इसमें बड़ी बात ये है कि उन्होंनेडाइटिंग के ये काम किया है. ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार सबसे फिट एक्टर्स में से एक हैं. 

बता दें, अक्षय 51 साल के हैं, लेकिन इस उम्र में भी अक्षय ने यंग लुक और फिट बॉडी को मेनटेन किया हुआ है. अक्षय ने हाल ही में 5 से 6 किलो वजन कम किया है और वह भी डायटिंग किए बिना. जी हाँ, अगर आपने 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के कैरेक्टर पोस्टर देखे हैं, तो आपने देखा होगा कि अक्षय उनमें काफी स्लिम नजर आ रहे हैं. इसी के लिए उन्होंने ये मेहनत का काम किया है. जानते हैं उन्होंने क्या है इस फिल्म के बारे में.  

दरअसल, अक्षय ने इसके बारे बताया कि, उन्होंने अपनी इन दो फिल्मों के लिए 5-6 किलो वजन कम किया है. डाइटिंग के सवाल वो बोले, 'मैंने अपनी फिल्मों 'सूर्यवंशी' और 'बच्चन पांडे' के लिए 5 से 6 किलो वजन कम किया है. मैंने यह वजन नैचरल तरीके से कम किया है. मैं कोई डायटिंग नहीं करता, बस अपना वर्कआउट बढ़ा देता हूं. पहले के मुकाबले में ज्यादा वर्कआउट करने लगता हूं.' आगे कहा, 'मैं सबकुछ नैचरली ही करता हूं. अगर आपको लगता है कि वजन कम करने के लिए मैंने कम खाना शुरू कर दिया है तो आप गलत हैं. मैं अभी भी परांठे खाता हूं.' 

बता दें कि अक्षय अभी अपनी फिल्म 'मिशन मंगल' को प्रमोट कर रहे हैं जो 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली हैं. इसके बाद उनकी कई फिल्म रिलीज़ होने वाली है साथ है कई फिल्मों को अब साइन भी कर चुके हैं. 

'हम आपके हैं कौन' में माधुरी ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी, कीमत का अब हुआ खुलासा

आमिर खान की बेटी ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते रह जायेंगे

सनी लियॉन ने शेयर की पति की तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -