पूरे 8 साल बाद अक्षय का यह शो धमाल मचाने आ रहा है...
पूरे 8 साल बाद अक्षय का यह शो धमाल मचाने आ रहा है...
Share:

अक्टूबर से बैक टू बैक धमाकेदार रियलिटी शो की भरमार है. कई बॉलीवुड सेलेब्स अपने-अपने रियलिटी शोज को लेकर छोटे परदे पर एंट्री लेने वाले है. इनमे सबसे पहले बॉलीवुड के खिलाडी नंबर वन अक्षय कुमार शुरुआत करेंगे. अक्षय अपने शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज' के साथ छोटे परदे पर बतौर जज नजर आएंगे. अक्षय के इस शो के होस्ट करने के लिए कई नाम सामने आ रहे है. कुछ समय पहले सुनने में आया था कि अक्षय के शो को मनीष पॅाल होस्ट करेंगे. वैसे यह शो पूरे 8 साल बाद टीवी पर कमबैक कर रहा है.

खबरों के मुताबिक मनीष पॉल और एली अवराम इस शो को साथ में होस्ट करेंगे. लेकिन हॉल ही में मनीष ने इस खबर को सोशल मीडिया पर अफवाह बताया है. मनीष ने कहा की वह इस शो का हिस्सा नहीं है. वैसे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का भी नाम इस शो से जोड़ा जा रहा था. लेकिन हॉल ही में आई खबरों के मुताबिक सुनील अपने नए कॉमेडी शो के साथ सोनी टीवी पर नजर आएंगे. सुनील का शो 'द ड्रामा कंपनी' को रिप्लेस करेगा.

लेकिन सुनने में आया है कि अक्षय के इस शो में सुनील को बतौर कॉमेडियन गेस्ट बुलाया जा रहा है. वैसे कपिल के शो से अलग होने के बाद सुनील ने अपनी फीस कई गुना बढ़ा ली है. आपको बता दे कि अक्षय का यह नया कॉमेडी शो 30 सितंबर से शुरू होगा. यह दोनों शो रात 8 बजे के स्लॉट में प्रसारित किया जायेगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

67 साल पुराने आरके स्टूडियो से जुड़ी है राजकपूर की तीन पीढ़िया

इतने सुपरस्टार्स के रियलिटी शोज के चलते किंग खान ने पीछे हटा लिए अपने कदम

'टीवी कलाकारों को बॉलीवुड सितारों से ज्यादा पैसे मिलने चाहिए' - अक्षय कुमार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -