गुरुद्वारे पहुंचे अक्षय कुमार, कहा- महीनों बाद मिली शांति
गुरुद्वारे पहुंचे अक्षय कुमार, कहा- महीनों बाद मिली शांति
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार मूवी की शूटिंग के साथ अपनी फैमिली के साथ भी वक़्त गुजार रहे हैं। इन दिनों वह अपनी आगामी मूवी बेल बॉटम की शूटिंग स्कॉटलैंड में हैं। इस व्यस्त शेड्यूल के मध्य अक्षय ने कुछ वक़्त निकाला तथा उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिससे उनके मन को बहुत शांति प्राप्त हुई हैं। अक्षय कुमार कुछ समय निकाल कर गुरुद्वारे पहुंचे, जहां उन्होंने माथा टेका तथा कुछ समय भगवन की अराधना की। इस दौरान उन्हें कैसा फील हुआ, इसका जिक्र भी उन्होंने अपनी एक पोस्ट में किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Had a rather blessed morning...spent ten minutes in this Gurudwara today and counted my blessings. I feel a sense of calm I haven’t in months. #GratitudeIsTheBestAttitude ???????? #IkOnkar

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

हाल ही में अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने जिस फोटो को साझा किया है वो एक गुरुद्वारे की है, जहां वो बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है 'आज की धन्य प्रातः... आज गुरुद्वारा में 10 मिनट बिताए तथा मैंने शांति को महसूस किया, जो माहों से मेरे पास नहीं थी।

वही फोटो में अभिनेता गुरुद्वारा में कामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेता ने अपने सिर पर कपड़ा बांधा हुआ है। वहीं अक्षय कुमार का एक और वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक होटल के बाहर उनके साथ तस्वीर क्लिक कराने के लिए उनके प्रशंसक कतार लगाकर खड़े हैं। दरअसल अभिनेता ग्लासगो के एक हटोल में रुके हुए हैं। हाल ही में अक्षय कुमार अपने रूम के बाहर प्रशंसकों से भेंट करने के लिए आए। प्रशंसकों को प्रसन्न करने के लिए अक्षय कुमार ने सभी के साथ तस्वीर क्लिक कराई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वही इस वीडियो को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

किसानों के समर्थन में बोले मीका सिंह- ''मैं यह देखकर हैरान हूं...

''अब 'टायर' बेचते नज़र आएँगे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान

मशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का दुखद निधन, फिल्म जगत में दौड़ी शोक लहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -