रजनीकांत व अक्षय की 2.0 का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपनी 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' फिल्म के साथ ही साथ आपको यह सब तो पता ही है कि, बहुत जल्द बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार और सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म रोबोट 2.0 आने वाली है. इस फिल्म के पोस्टर को आपने देखा ही होगा. इसमें रजनीकांत अलग रूप में दिखाई दे रहे हैं और अक्षय कुमार इसमें विलेन और बहुत ही खूंखार रूप में नज़र आने वाले हैं. तथा इस रोबोट में रजनीकांत फिर से रोबोट का किरदार निभा रहे. इन दोनों के इस लुक से फिल्म की उत्सुकता और भी बढ़ा रहा है.

इस फिल्म की एक खास बात ये है कि दोनों ही बहुत सारे अलग अलग लुक में नज़र आ रहे हैं. तथा अब आपको बता दे कि, अक्षय कुमार इस फिल्म में करीब 12 रोल में नज़र आएंगे. अक्षय ने कहा, 'अभी इस फिल्म के बारे में ज्यादा नहीं बताया जा सकता. बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और तमिल फिल्मों के थलाइवा रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं.

डायरेक्टर शंकर ने इस फिल्म की मेकिंग का वीडियो शेयर किया है. इसमें अक्षय कुमार और रजनीकांत न सिर्फ मेकअप करते दिख रहे हैं, बल्कि दोनों जमकर एक्शन भी कर रहे हैं. वैसे भी 2.0 साइंस-फिक्शन का जबरदस्त कॉकटेल होगी, जो इसके पहले पार्ट एंथिरन में दिखा था.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्लीन शेव लुक वाली फिल्मों के लिए अब इमरान हाशमी का बिग नो....

ए जेंटलमैन: सुंदर, सुशील और रिस्की जेंटलमैन को देखना ना भूले!

इन दिनों तापसी पन्नू फॉलो कर रही है दीपिका और कैटरीना की बिकिनी स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -