VIDEO : प्रमोशन के दौरान फैंस से घिरी विद्या, खिलाड़ी कुमार ने ऐसे किया बचाव

VIDEO : प्रमोशन के दौरान फैंस से घिरी विद्या, खिलाड़ी कुमार ने ऐसे किया बचाव

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की नई फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. अक्षय के अलावा विद्या बालन, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं. इन दिनों अक्षय लगातार फिल्म का प्रमोशन भी कर रहे हैं और हाल में वह विद्या बालन के साथ फिल्म का प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट में पहुंचे थे. जहां दोनों सितारों को देख फैंस की जबरदस्त भीड़ उमड़ी. फैंस का क्राउड इतना हो गया है कि अक्षय कुमार को विद्या की मदद के लिए आगे आना पड़ा. 

दरअसल, बात यह है कि फैंस द्वारा विद्या को इस तरह घेर लिया गया कि उन्हें आगे चलने में भी परेशानी होने लगी. ऐसे में अक्षय कुमार द्वारा विद्या को सपोर्ट किया गया और उन्हें भीड़ से निकलने में सहायता की. अब इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में अक्षय, विद्या को प्रोटेक्ट क रहे हैं.

इस फिल्म की बात की जाए तो फिल्म का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है और इस फिल्म की कहानी इसरो के वैज्ञानिकों पर बेस्ड है जिन्होंने Mars Orbiter Mission मिशन में अपनी अहम भूमिका अदा की थी. इसमें अक्षय कुमार इसरो चीफ राकेश धवन के रोल में हैं. जो महिला इंजीनियर्स की टीम को लीड करते हैं.

 

फिल्मों के बाद अब भारतीय विज्ञापनों पर भी पाकिस्तान ने लगाया बैन

Chhichhore Song : श्रद्धा-सुशांत की फिल्म का पहला गाना जल्दी होगा रिलीज़, देखें टीज़र

राखी 2019: पर्दे पर धमाल मचा चुकीं हैं रील लाइफ भाई-बहन की ये जोड़ी

Radhe Radhe Song : Dream Girl का पहला गाना हुआ रिलीज़, राधा-कृष्णा बने एक्टर्स