एक बार फिर अक्षय संग धमाल मचाने आ रहे हैं डायरेक्टर प्रियदर्शन
एक बार फिर अक्षय संग धमाल मचाने आ रहे हैं डायरेक्टर प्रियदर्शन
Share:

बॉलीवुड की कई फ़िल्में रहीं हैं जो सुपरहिट रहीं हैं। इस लिस्ट में कॉमेडियन फ़िल्में सबसे अधिक रहीं हैं जो सुपर-डुपरहिट रहीं हैं। इसी लिस्ट में 'हेरा फेरी' सीरीज, 'गरम मसाला', 'भूल भुलैया' शामिल रहीं हैं। अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक एक बार फिर से डायरेक्टर प्रियदर्शन अपनी नयी फिल्म लाने वाले हैं। बेहतरीन कॉमेडी फ़िल्में देने वाले प्रियदर्शन ने हाल ही में अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान कर दिया है। जी दरअसल प्रियदर्शन एक बार फिर से अपने पसंदीदा जोड़ीदार अक्षय कुमार के साथ मिलकर दर्शकों को हंसाने की तैयारी कर रहे हैं।

मिली जानकरी के तहत उनकी नयी फिल्म एक कॉमेडी फिल्म होगी और इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी। इस बारे में प्रियदर्शन ने बताया कि, 'वह इसी साल अक्षय के साथ फिल्म शुरू करने वाले थे लेकिन कोरोना की दूसरी लहर ने सब प्लान चौपट कर दिया और ये फिल्म अगले साल के लिए खिसक गई।' आप सभी को बता दें कि प्रियदर्शन ने अक्षय कुमार के साथ कई हिट कॉमेडी फिल्में दी हैं। इस लिस्ट में 'हेरा फेरी' सीरीज, 'गरम मसाला', 'भूल भुलैया' और खट्टा मीठा जैसी कॉमेडी फिल्में शामिल हैं।

फिलहाल प्रियदर्शन ने अक्षय के साथ एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'एक लंबे ब्रेक के बाद हम अपनी अगली हिंदी फिल्म के बारे में बातचीत कर रहे हैं। मुझे अक्षय कुमार के साथ ऐसी बातचीत करने में आनंद आ रहा है।' आप देह सकते हैं इस तस्वीर में दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' 16 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में परेश रावल, मीजान जाफरी, प्रणिता सुभाष, जॉनी लीवर, राजपाल यादव जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

केरल के बाद अब मंगलुरु से सामने आया कुत्ते की हत्या का मामला

पति विराट के बाद अब अनुष्का भी लगाएंगी चौके-छक्के, जल्द हो सकता है बड़ा एलान

यहाँ बाघ और भालुओं को लग रही कोरोना वैक्सीन, जानवरों को संक्रमण से बचाने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -