अक्षय ने की पैरामिलिट्री फोर्स की तारीफ़, वजह जानकर खुश होंगे आप
अक्षय ने की पैरामिलिट्री फोर्स की तारीफ़, वजह जानकर खुश होंगे आप
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा काम करते रहते हैं जो बेहतरीन होते हैं. आपने देखा ही होगा वह सोशल मीडिया पर अक्सर सेना का हौसला बढ़ाते दिखाई दे जाते हैं. वहीं इसी क्रम में अब उन्होंने ट्वीट कर भारत के पैरामिलिट्री फोर्स की तारीफ की है. जी दरअसल, मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही ट्रांसजेंडरों की तैनाती भारत के पैरामिलिट्री फोर्स यानी कि केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF), सीमा सुरक्षा बल (BSF), केंद्रीय सिक्योरिटी फोर्स (CISF), इंडो तिब्बत बॉर्डर पुलिस (ITBP) और सशस्त्र सीमा बल (SSB) में हो सकती है.

इसी बात के लिए अक्षय खुश हैं. हाल ही में अक्षय कुमार ने एक खबर को ट्वीट करते हुए लिखा, 'बहुत अच्छी खबर. यह सही दिशा में विकास की ओर कदम है. मुझे उम्मीद है कि देश के बाकी रोजगार भी इसे फॉलो करेंगे.' वैसे अब बात करें अक्षय की आने वाली फिल्मों के बारे में तो वह जल्द ही लक्ष्मी बम में दिखाई देने वाले हैं. वहीं बीते दिनों ही अक्षय अजय देवगन के गलवान घाटी पर फिल्म बनाने की घोषणा होने के बाद ट्रोल होने लगे थे.

जी दरअसल, अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर हैं जो अक्सर देशभक्ति पर आधारित फिल्में बनाते हैं ऐसे में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. कई यूजर्स ने अजय देवगन के इस फिल्म बनाने को लेकर अक्षय कुमार के मजे लिए और सोशल मीडिया तरह-तरह के मीम्स से भर गया है. इसी के साथ सोशल मीडिया यूजर्स यह कहकर अक्षय कुमार के मजे ले रहे हैं कि अजय देवगन ने उनसे एक फिल्म छीन ली.

इस वजह से बॉलीवुड को अलविदा कह गए थे आशिकी एक्टर राहुल रॉय

3 डायरेक्टर्स बनाना चाहते हैं सरोज खान की बायोपिक, जानिए किसे मिलेगा मौका

'दिल बेचारा' का ट्रेलर देख इमोशनल हुई यह एक्ट्रेस, कहा- 'देखना मुश्किल है लेकिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -