अक्षय ने देखा एक सुखद दृश्य, ट्वीटर पर की ऑटोवाले की तारीफ
अक्षय ने देखा एक सुखद दृश्य, ट्वीटर पर की ऑटोवाले की तारीफ
Share:

बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार हिट और फिट एक्टर्स में से एक माने जाते हैं. ये अक्सर ही चर्चा मे बने रहते हैं. अपनी फिल्मों को लेकर और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर वो हमेशा ही सुर्खियाँ बटोर लेते हैं. अक्षय सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अभी  हाल ही में अक्षय ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने एक ऑटोवाले की तारीफ की है. चलिए आपको बता देते हैं क्या कहा है उन्होंने. 

दरअसल, बुधवार यानी 18 सितंबर को अक्षय ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्‍होंने एक ऑटोवाले की तारीफ की. मामला पर्यावरण से ही जुड़ा है जिस पर अक्षय भी कमेंट करने पर मजबूर हो गए. आप देख सकते हैं अक्षय ने दो तस्‍वीरें शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'आज शूटिंग पर जाने के दौरान रास्ते में सुखद दृश्य देखा, पौधों से घिरा हुआ एक ऑटो. ऑटोवाले और उसके अपने तरीके की कोशिशों पर गर्व है.' आप भी देखें ये ट्वीट. 

करियर की बात करें तो अक्षय आज के एक्टर्स के मुकाबले कहीं ज्‍यादा फिल्‍में करते हैं और फैंस उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं. वह काफी चैरिटी करते हैं और पर्यावरण के प्रति भी जागरूक रहते हैं. अक्षय अब 'गुड न्यूज', 'सूर्यवंशी', 'हाउसफुल 4', 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे. माना जा रहा है कि अक्षय की हालिया रिलीज फिल्मों की तरह ही उनकी आने वाली ये फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करने वाली हैं.  

अपने कज़िन करण कपाडिया को इस अंदाज़ में किया ट्विंकल ने विश

मन बैरागी : पीएम मोदी के जन्मदिन पर अक्षय ने शेयर किया उनकी फिल्म का पोस्टर

PM नरेंद्र मोदी को पसंद है केवल दो गाने, अमिताभ बच्चन की रिक्वेस्ट पर देखी थी यह फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -