बैडमिंटन खेलते दिखे अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय की चर्चा अपनी फिल्म 'पैडमैन' को लेकर कम ही नहीं हो रही है. बल्कि और बढ़ती जा रही हैं इनकी चर्चाएं. जल्दी ही पैडमैन रिलीज़ होने वाली है और चर्चा से फिर ऊपर आजायेंगे अक्षय कुमार. इसके अलावा और भी कई एक्टिविटी हैं जिनमे अक्षय कुमार माहिर हैं. हाल ही में इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो बैडमिंटन खेलते दिख रहे हैं. इसके बारे में आपको बता दे अक्षय कुमार को दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में देखा गया जहाँ उन्होंने खिलाडियों से मुलाकात की और उनके साथ बैडमिंटन भी खेला.

इसका वीडियो अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे कई लाइक मिल चुके हैं. जानकारी के लिए बता दे, अक्षय कुमार दिल्ली सरकार के खेलो इंडिया प्रोग्राम का हिस्सा बनें हैं जिसके चलते उन्होंने बैडमिंटन खेला है. ये खुद को फिट रखने के लिए वैसे भी बहुत ही कसरत करते हैं, तो ऐसे खेल इनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है. हर दिन ये अपने इंस्टाग्राम ओर ट्विटर पर ऐसी ही फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं वैसा ही ये वीडियो भी है.

आइये आपको भी दिखा देते हैं ये वीडियो जिसके साथ उन्होंने लिखा है, Dropped by to cheer the players of Khelo India School Games today, a wonderful initiative for development of sports and couldn't resist a quick badminton match @officialkheloindia. साथ ही बता दे अक्षय की पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है जिसके लिए सभी बेताब हैं. तब तक देखिये ये वीडियो.

पैडमैन समेत ये 4 बड़ी फिल्में कर 'बॉलीवुड किंग' बन गए अक्षय

ये हैं वो 4 ब्लॉकबस्टर फिल्में जिन्हे अक्षय कुमार ने किया रिजेक्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -