VIDEO : प्रमोशन के दौरान खिलाड़ी ने उठाया रिपोर्टर का फ़ोन, कहा- मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूँ

VIDEO : प्रमोशन के दौरान खिलाड़ी ने उठाया रिपोर्टर का फ़ोन, कहा- मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूँ

सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ ही अपने प्रैंक्स के लिए भी बेहद मशहूर हैं. वे अपने कई को स्टार्स के साथ प्रैंक करते रहते हैं, हालांकि हाल ही में एक रिपोर्टर को इसका सामना करना पड़ा है. दरअसल, बात यह है कि एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी को-स्टार्स तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और नित्या मेनन बातें कर रहे थे कि इस दौरान एक रिपोर्टर के फोन की घंटी बजने लगी.  

अक्षय द्वारा तापसी पन्नू के कहे जाने के बाद फोन को उठाया और वे बात करने लगे. उन्होंने इस दौरान कहा कि हेलो कृष्णा जी, हम लोग एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं. मैं अक्षय कुमार बोल रहा हूं. उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि इस फोन के मालिक उन्हें थोड़ी देर बाद फोन करेंगे. गौरतलब है कि यह फोन साउंडबाइट्स को रिकॉर्ड करने हेतु इस फिल्म के सितारों के पास रखा हुआ था, हालांकि शायद ही किसी को भनक हो कि यह फोन इस इवेंट में ठहाके का कारण भी बन जाएगा.

अब खिलाड़ी कुमार अक्षय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल किया जा रहा है और फैंस द्वारा इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है. गौरतलब है कि कुछ समय पहले फिल्म फिल्लौरी के प्रमोशनल इवेंट के दौरान अनुष्का शर्मा भी कुछ ऐसा ही कारनामा कर चुकी हैं जब उन्होंने एक रिपोर्टर के फोन को उठाकर बात करना शुरू कर दी थी. उस दौरान उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी मौजूद थे.

Mission Mangal टीम ने खेली अंताक्षरी, देखें वीडियो

एक सीन को 2 से 3 बार करना पड़ा शूट, प्रभास ने खोले Saaho के राज़

फिल्मों के बाद अब भारतीय विज्ञापनों पर भी पाकिस्तान ने लगाया बैन

Movie Review : मंगल के मिशन को कामयाब होते देख आप भी करेंगे गर्व