अक्षय ने की असली शेर के साथ शूटिंग

बॉलीवुड मे खतरों के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने फिल्म "सिंह इज ब्लिंग" मे असली शेर के साथ शूटिंग की है इस शेर का नाम है मुस्तफा। खैर फिल्म की कहानी मे शेर का क्या रोल है वो तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। फिल्म की शूटिंग के दौरान कई दिलचस्प इंसीडेंस भी हुए। जो अक्षय ने शेयर किए और ये भी बताया कि आखिर उन्होंने असली शेर के साथ शूटिंग क्यों की, “मैं नहीं चाहता था कि लोग ये सोचे कि मैंने क्रोमा पर शूटिंग की हैं। इसलिए मैने असली शेर के साथ शूटिंग करने का डिसीजन लिया।”

माना अक्षय को खतरनाक स्टंट करके अपने दर्शकों को हैरान करना अच्छा लगता है हमेशा की तरह वे इस बार भी लकी रहे शूटिंग के दौरान एक बार तो अक्षय वाकई डर गए, उन्होंने बताया- “शूटिंग के दौरान मुस्तफा अचानक से गुस्सा हो गया और उसने वहां लगे कांच तोड़ दिए। दरअसल उसने कांच में अपनी परछाई देखी और उसे लगा कि वहां कोई दूसरा शेर मौजूद है। या फिर ऐसा भी हो सकता है कि उसे अपना नया हेयरकट पसंद नहीं आया हो।”

फिल्म की शूटिंग के दौरान मुस्तफा का ट्रेनर दूर बैठा था। मैंने उससे पूछा कि क्या तुम मुझे बचा सकते हो ? तो उसने कहा, ‘अगर मुस्तफा ने फैसला कर लिया है, तो कुछ भी कहना मुश्किल होगा लेकिन आज वो अच्छे मूड में है और हमने उसे भरपूर खाना खिलाया है इसलिए परेशान होने की कोई बात नहीं है। अपने इस अनुभव को साझा करते हुये अक्षय ने बताया, “अगर आप किसी शेर के साथ शूटिंग करने जा रहे हैं, तो बस ये कंफर्म कर ले कि वो भूखा न हो और उसका पेट अच्छी तरह भरा हुआ हो।”

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -