Kesari : अक्षय कुमार और परिणीति ने शेयर किया फिल्म से अपना नया लुक
Kesari : अक्षय कुमार और परिणीति ने शेयर किया फिल्म से अपना नया लुक
Share:

बॉलीवुड के अक्षय कुमार लगातार अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है. पहले फिल्म 2.0 और उसके बाद  हाउसफुल 4 की शूटिंग में व्यस्त थे. इतना ही नहीं पूरे साल उनके पास इतनी फिल्में रहती हैं कि वो खुद को फ्री नहीं रखते. अभी हाल ही में अक्षय अपनी 'केसरी' में व्यस्त रहे हैं जिसका नया पोस्टर सामने आया है. यानि अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा पहली बार इस लुक से सामने आये हैं जिसे हम बताने जा रहे हैं. इस लुक में वो एकदम सिख नज़र आ रहे हैं और बहुत ही सुंदर लग रहे हैं. 

आप देख सकते हैं सामने आई इस तस्वीर में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा फिल्म के अपने किरदार के लुक में नजर आई. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही परिणीति चोपड़ा ने एक मैसेज भी अपने फैंस के लिए लिखा है- 'जब भी मैंने कभी भी युद्ध पर बनी हुई फिल्म देखी, तो वो फिल्म उनकी बहादुर पुरुषों की प्रेम कहानी थीं... मुझे इस अनुभव का हिस्सा होने पर गर्व है !!! अक्षय सर, काजो और अनुराग सर, मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद. मुझे यकीन हैं की आप एक खुबसूरत फिल्म बनाएंगे, जोकि दर्शकों को बहुत पसंद आएंगी. 21 मार्च 2019 ये तारीख याद रहना!!!!' इसी के साथ आप देख सकते हैं इनका ये नया लुक. 

वहीं अक्षय कुमार ने भी अपना एक लुक शेयर किया है जिसमें वो अकेले ही नज़र आ रहे हैं.  मिली जानकारी के अनुसार  फिल्म के अक्षय और परिणीति पति-पत्नी की भूमिका में नजर आएंगे. जिसके चलते फिल्म में अक्षय और परिणीति के बीच एक रोमांटिक गाना शूट होने वाला है. यह गाना पिंक सिटी जयपुर में शूट होगा. बता दें, फिल्म में अक्षय रियल लाइफ हीरो हवलदार ईशर सिंह के रोल में दिखेंगे. यह एक एक्शन भी है. अपने किरदार को देखने हुए अक्षय कुमार ने तलवारबाजी से लेकर अन्य युद्ध कलाओं की ट्रेनिंग भी ली. यह फिल्म 2019 की होली पर रिलीज होगी.

शाहरुख़ ने खोला सुहाना और आर्यन के बॉलीवुड डेब्यू का राज

अनुष्का शेट्टी को डेट करने के सवाल पर प्रभास ने दिया हैरान करने वाला जवाब

असल जिंदगी में ऐसे कपड़े पहनने में शर्मा जाते हैं शाहरुख़ खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -