बॉलीवुड के केसरी का 21 जाबांजों को सलाम, 10 हजार दुश्मनों को चटाई थी धूल

बॉलीवुड के केसरी का 21 जाबांजों को सलाम, 10 हजार दुश्मनों को चटाई थी धूल

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सारागढ़ी दिवस पर काफी इमोशनल नजर आए हैं. आज अक्षय कुमार द्वारा 36वीं सिख रेजिमेंट के उन 21 जांबाज को श्रद्धांजली दी गई है, जिन्होंने देश की आन की खातिर 10 हजार दुश्मनों को बखूबी धूल चटा दी थी. सारागढ़ी का युद्ध लड़ने और जीतने वाले इन्हीं जांबाज जवानों पर खिलाड़ी की फिल्म 'केसरी' भी बनाई गई है. 

बता दें कि अब 1897 में सारागढ़ी में लड़े गये युद्ध के बहादुर जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी फिल्म 'केसरी' का एक पोस्टर साझा किया गया है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा इन बहादुर 21 सैनिकों को याद करते हुए लिखा गया है कि, ‘36 वीं सिख रेजिमेंट के वीरों को मेरी श्रद्धांजलि. 10,000 के खिलाफ 21... एक बलिदान जो हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों और हमारे दिलों में अमिट छाप छोड़ गया है. मेरी ओर से 36 वीं सिख रेजिमेंट के बहादुरों को श्रद्धांजलि.’ 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस साल 22 मार्च को रिलीज हुई फिल्म 'केसरी' द्वारा बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया गया था. वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा फिल्म में मुख्य भूमिका निभाई गई थी. गौरतबल है कि सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा हाल ही में 9 सितंबर कोअपना 52वां जन्मदिन मनाया गया है और जिसके साथ उन्होंने अपनी एक और ऐतिहासिक पृष्ठभूमि वाली फिल्म 'पृथ्वीराज' का ऐलान भी किया है. 

तो अपनी प्रेग्नेंसी की तरफ इशारा कर रही है सोनम कपूर ! कहा- 'हां, 10 KG वजन बढ़ा है...'

अब भी सुर्खियां बटोर रहा काजोल का हॉट लुक, साड़ी में ढहाया कहर

करीना की अदा पर दिल हार बैठे करोड़ों फैंस, देखें एक्ट्रेस का कातिलाना लुक

बागी 3 : आज से शुरू फिल्म की शूटिंग, टाइगर संग एक्शन करेंगी श्रद्धा