अपनी फिल्मों के अधिक कमाई करने पर बोले अक्षय कुमार- 'पैसा बढ़ रहा है...'
अपनी फिल्मों के अधिक कमाई करने पर बोले अक्षय कुमार- 'पैसा बढ़ रहा है...'
Share:

साल 2019 किसी के लिए अच्छा रहा हो या ना रहा हो लेकिन अक्षय कुमार के लिए बहुत बेहतरीन रहा. उनकी सभी फिल्मों ने जमकर कमाई की. ऐसे में अब इस साल की तरह साल 2020 के लिए भी अक्षय कुमार ने तगड़ी तैयारी की है और उनकी नयी फ़िल्में आने वाली हैं. वहीं कमाई के लिहाज से पिछले तीन साल से जो स्टार सबसे आगे है वो अक्षय कुमार ही हैं और हर साल की तरह इस साल भी अक्षय कुमार की चार फिल्में रिलीज हुईं जिन्होंने दमदार कमाई की.

उनकी आखिरी आई फिल्म गुड न्यूज ने अब तक 60 करोड़ के करीब का बिजनेस कर लिया है और इससे पहले अक्षय की केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने भी 100 करोड़ से अधिक की कमाई की. ऐसे में हाल ही में अपनी फिल्मों की कमाई के बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा, ''गुड न्यूज को दर्शकों से मिल रहे प्यार से बेहद खुश हूं.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''मुझे बहुत अच्छा लगता है कि मेरी सभी फिल्मों को दर्शकों से प्यार मिलता है. विश्वास नहीं हो रहा है कि मेरी फिल्मों ने इतनी कमाई कर ली. इंडस्ट्री में अब पैसा बढ़ रहा है. जिससे निर्माता छोटी- बड़ी हर तरह की फिल्में बना रहे हैं.''

वैसे आने वाले साल में भी अक्षय कुमार की झोली में 100 करोड़ से कम की फिल्में नहीं हैं. वह जल्द ही सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी. वहीं वह लक्ष्मी बॉम्ब में दिखेंगे, जो ईद 2020 पर आएगी. इसी के साथ वह सम्राट पृथ्वीराज चौहान फिल्म में भी नजर आने वाले हैं.

GOOD NEWWZ Box Office Collection : अक्षय-करीना की जोड़ी ने किया धमाका, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

तारा सुतारिया के हॉट फोटोज ने निकले फैंस के पसीने, तस्वीरें हुई वायरल

मां के साथ सारा ने शेयर की अपनी तस्वीर, अभिनेत्री ने क्यों की 'तनाव' की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -