'नमस्ते इंग्लैंड' में अक्षय के साथ होगी यह मोहतरमा.....

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार जो की हमेशा से ही अपने परोपकार कार्य के लिए जाने जाते है तथा अभी कुछ दिनों पर पूर्व ही उन्होंने महाराष्ट्र के सूखा पीड़ितों के लिए अपनी और से 50 लाख रूपये दिए थे. व उसके बाद अक्षय फिर से अपने बॉडीगार्ड के द्वारा फैन को मुक्का जड़ देने के बाद भी चर्चा में आए थे. अक्षय ने इसके लिए सार्वजनिक रूप से भी मांफी मांग ली थी व अपने सुरक्षाकर्मियों से भी कहा था कि वे आगे से ऐसी कोई भी हरकत न करें कि प्रशंसकों को परेशानी हो, तथा अभी सुनने में आया है की एक बार फिर से उनके चर्चे सुनने को मिल रहे है.

अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'नमस्ते लंदन' के बाद इस फिल्म के सीक्वल 'नमस्ते इंग्लैंड' की आजकल खूब चर्चा है. हाल ही में इस फिल्म को लेकर ताजा खबर यह आई है कि इस बार फिल्म में अक्षय कुमार की जोड़ी कटरीना कैफ के साथ नहीं बल्कि किसी और एक्ट्रेस के साथ नजर आएगी. लेकिन खबरों की मानें तो इस फिल्म में कटरीना की जगह अब एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने ले ली है.

फिल्म समीक्षकों ने अपनी इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा को साइन कर लिया है. गौरतलब है कि अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इससे पहले भी अक्षय के साथ में फिल्म 'हॉली‍डे' और 'राउडी राठौर' में काम कर चुकी हैं. फिल्म निर्माताओं ने फिल्हाल फिल्म में सोनाक्षी का नाम ही उजागर किया है उनके किरदार के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है. अक्षय सोनक्षी की इस फिल्म की शूटिंग लंदन के साथ ही पंजाब में भी की जाएगी.  

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -