डायरेक्टर ने बताया अक्षय-कैटरीना क्यों नहीं है 'नमस्ते इंग्लैंड' में
डायरेक्टर ने बताया अक्षय-कैटरीना क्यों नहीं है 'नमस्ते इंग्लैंड' में
Share:

बॉलीवुड के फिल्मकार विपुल शाह को सभी जानते हैं जिन्होंने 'वक्त', 'नमस्ते लंदन' जैसी फिल्में बनाई है और काफी हिट भी रही. इन फिल्मों से उन्हें ज्यादा पहचाना जाता है. ये तो आप जानते ही हैं कि विपुल की अगली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' भी जल्दी ही आ रही है जो 'नमस्ते लंदन' का ही सीक्वल है. इस फिल्म का ट्रेलर आ चुका है जिसमें आपने परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर को देखा होगा. लेकिन इस फिल्म में अक्षय कुमार नज़र नहीं आ रहे हैं. जानते हैं क्या कहा विपुल ने इस बारे में.

'दोस्ताना 2' में इस एक्टर को लेना चाहते हैं करण जौहर

दरअसल, अक्षय और विपुल ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और इस फिल्म में विपुल ने अक्षय को नहीं लिया है जिस पर उनका कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए भी अक्षय को ही अप्रोच किया था लेकिन अक्षय के पास फिल्म के लिए कोई डेट नहीं थी तो अक्षय ने ही उनसे किसी और एक्टर को अप्रोच करने की विनती की. इसी के बाद डायरेक्टर विपुल ने अर्जुन कपूर से इस बारे में बात की और बताया कि अक्षय कुमार ही उनकी पहली चॉइस थे लेकिन उनके पास डेट्स नहीं है तो उन्हें अप्रोच करना चाहते हैं.

पिता की वजह से सोहा अली खान को काटने पड़े थे पुलिस थाने के चक्कर

अर्जुन ने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो उन्हें पसंद आई और उन्होंने इस फिल्म के लिए है कर दिया. जैसा कि आप जानते हैं 'नमस्ते लंदन' में अक्षय और कैटरीना की जोड़ी थी लेकिन इस फिल्म वो साथ नहीं है. इस फिल्म अर्जुन के साथ परिणीति चोपड़ा को लिया गया है. इस पर विपुल ने कहा कि इस पार्ट में कैटरीना नहीं हो सकती थी क्योंकि उन्हें एक देसी लड़की चाहिए और इस बारे में उन्होंने कैटरीना से भी बात की और वो इस बात को समझी.

बॉलीवुड अपडेट्स...

Navratri 2018 : तो इसलिए कन्या भोज के समय बालक का होना जरुरी होता है

शाहरुख़ की बेटी ने शेयर की इतनी हॉट तस्वीर कि फैंस ने कर दी रात में मिलने की डिमांड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -