सामने आया हाउसफुल 4 का नया गाना, बाला को देखकर फ़िदा हुए फैंस
सामने आया हाउसफुल 4 का नया गाना, बाला को देखकर फ़िदा हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 का नया गाना रिलीज कर दिया गया है. बीते रविवार को अक्षय ने ट्वीट में गाने का टीजर वीडियो शेयर किया था और अब फिल्म का गाना भी रिलीज कर दिया गया है. वहीं इस गाने में फास्ट बीट्स पर अक्षय कुमार का एनर्जेटिक डांस देखने को मिल रहा है और दशहरा के मौके पर रिलीज हुआ ये गाना अभी कुछ समय पहले ही आया है मगर टीजर की वजह से ये सॉन्ग कल से ही वायरल चल रहा है. आप सभी को बता दें कि यह गाना 2 मिनट का है और इस गाने में अक्षय कुमार ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रहे हैं.

 

वहीं वह बाला बाला की बीट पर डांस कर रहे हैं और इस गाने के माध्यम से इस बात का अंदाजा साफ लग रहा है कि अक्षय कुमार का किरदार इस मूवी में कैसा होने जा रहा है. आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म में डबल रोल प्ले करते नजर आने वाले हैं और गाने का म्यूजिक सोहेल सेन ने दिया है. वहीं इसके रिलिक्स फरहाद सामजी ने लिखे हैं. इसी के साथ हाल ही में अक्षय ने गाना शेयर करते हुए लिखा- ''फाइनली बाला का इंतेजार खत्म. शैतान का साला हाजिर है. क्या आपने देखा गाना?''

आपको बता दें कि एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी एक वीडियो शेयर कर अक्षय कुमार के इस गाने पर डांस करते हुए उन्हें बधाई दी. आपको बता दें कि इत्तेफाकन आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म का नाम भी बाला ही है और इस गानें के टीजर रिलीज होने के बाद से ही लोगों अक्षय कुमार के किरदार बाला की चर्चाएं होने लगी है.

श्रद्धा कपूर ने शेयर की अपने पिता की 55 साल पुरानी फोटो, फैंस से पुछा ये सवाल

तैमूर अली खान से परेशान हैं उनके पड़ोसी!, भड़कें पिता सैफ ने कहा- 'उसने अब...'

दीपिका पादुकोण फ़िल्म '83 की व्रैप-अप पार्टी का करेंगी आयोजन, एक खास पत्र के साथ भेजा टीम के सदस्यों को आमंत्रण!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -