खिलाडी अक्षय की सबसे मंहगी फिल्म है 'गोल्ड'....
खिलाडी अक्षय की सबसे मंहगी फिल्म है 'गोल्ड'....
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार जो की अभी फ़िलहाल अपनी फिल्म जॉली एलएलबी2 व साउथ के दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ में अपनी फिल्म 2.0 के चलते भी खासा सुर्ख़ियो में चल रहे है. अभी हाल ही में अक्षय जो की अपनी एक और फिल्म गोल्ड में भी अपनी शानदार छवि को लेकर आने वाले है. जी हाँ, आपको बता कि, 2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधरित फिल्म में काम करने जा रहे हैं।

अक्षय की इस फिल्म का नाम है ‘गोल्ड’ और ‘गोल्ड’ की वजह से अक्षय की चांदी हो गई है। खबरों के मुताबिक, अक्षय ने ‘गोल्ड’ के लिए अपने करियर की सबसे ज्यादा फीस चार्ज की है।

'गोल्ड' इंडियन हॉकी प्लेयर बलबीर सिंह के जीवन पर आधारित होगी। बलबीर ने 1948, 1952 और 1956 के ओलंपिक्स में गोल्ड मैडल जीते थे| अक्षय फिल्म में बलबीर की भूमिका निभाएंगे। रीमा कागती फिल्म को निर्देशित करेंगी।  

गोल्ड' फरहान अख्तर की होम प्रोडक्शन एक्सेल एंटरटेनमेंट के तले बन रही है| अक्षय ने गोल्ड के लिए 50 करोड़ रुपये फीस ली है। इसमें अक्षय के साथ फरहान को सेकंड लीड रोल मिला था। फरहान ने इस रोल को करने से मना कर दिया।

जब आमिर ने सलमान, अक्षय को किया इग्रोर, व शाहरुख को दी तवज्जो

अपने आंसू नहीं रोक सके अक्षय....

फिल्म 'गोल्ड' में फरहान की जगह दिखाई देगा ये हीरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -