अक्षय ने फिर सुनाई खुशखबरी ! अगले साल आएगा 'क्रैक'.....
अक्षय ने फिर सुनाई खुशखबरी ! अगले साल आएगा 'क्रैक'.....
Share:

बॉलीवुड के सुपर खिलाडी और अब रुस्तम-ऐ-बॉलीवुड का ख़िताब पा चुके अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम आज फ़िल्मी परदे पर रिलीज हो गई है. फिल्म रुस्तम अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और अर्जुन बाजवा जैसे सितारों से सजी है. वही फिल्म का निर्देशन किया है टीनू सुरेश देसाई ने और प्रोड्यूस किया है नीरज पांडे ने। अभी वैसे भी अक्षय की फिल्म रुस्तम सफलता के झंडे गाड़ रही है.

तथा अब एक बार फिर से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अक्षय कुमार ने अपने फैन्स को एक खुशखबरी भी दी है. अभिनेता ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि वो फिल्म निर्माता नीरज पांडे के साथ अपनी आनेवाली फिल्म 'क्रैक' में काम कर रहे हैं. इससे पहले ये दोनों 'स्पेशल 26' और 'बेबी' में साथ काम कर चुके हैं.

इन दोनों फिल्मों का निर्देशन नीरज ने किया था. वही नीरज रुस्तम के निर्माता हैं. नीरज 'क्रैक' के निर्माता और निर्देशक खुद रहेंगे. अक्षय कुमार ने ट्विटर पर इस बारे में लिखा , 'इस समय हम 'क्रैक' में साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म 2017 के स्वतंत्रता दिवस वाले हफ्ते के आखि‍री में रिलीज होगी. इसके लिए आपका प्यार चाहिए. अपनी इस फिल्म का एक शानदार पोस्टर भी अक्षय ने लॉन्च किया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -