'गोल्ड' के नए गाने में अक्षय कुमार का दिखा नॉटी अंदाज़
'गोल्ड' के नए गाने में अक्षय कुमार का दिखा नॉटी अंदाज़
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'गोल्ड' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब हाल ही में फिल्म का नया गाना जारी किया गया हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

गाने में अक्षय और अभिनेत्री मौनी रॉय बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में दिखाई दें रहे हैं यही नहीं बल्कि वे दोनों गाने में खूब मस्ती कर रहे हैं. गोल्ड के इस नए गाने में अक्षय काफी मस्तीभरे मूड में नजर रहे हैं. इस गाने में मौनी रॉय और अक्षय कुमार के साथ अभिनेता कुणाल कपूर, अमित साध, सनी कौशल और विनीत कुमार भी नजर आ रहे हैं. इस गाने के बोल "मोनोबिना" हैं जिसे तनिष्क बागची ने कंपोज किया है.

 

बता दें कि अक्षय कुमार की यह फिल्म एक हॉकी खिलाड़ी पर आधारित हैं जो 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है. इस फिल्म के जरिये टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय ने बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा है. मौनी रॉय इस फिल्म में बंगाली लुक में नजर आ रही है जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार की ये फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' के साथ रिलीज हो रही है. मतलब साफ़ है कि बॉक्स ऑफिस पर इन दो फिल्मों की जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

'मुल्क' और 'कारवां' के आगे नहीं चला ऐश्वर्या का जादू

तीन दिन के बाद चल पड़ा 'मुल्क' का 'कारवां'

'फन्ने खां' और 'मुल्क' को पछाड़कर आगे निकले इरफान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -