मुंबई स्कूल स्टूडेंट्स के लिए अक्षय ने किया ये खास काम, देखें तस्वीरें
मुंबई स्कूल स्टूडेंट्स के लिए अक्षय ने किया ये खास काम, देखें तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार स्टारर ‘मिशन मंगल’ रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है और तीन दिन में फिल्म की कमाई भी अच्छी खासी हो चुकी है.  फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, शर्मन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन, सोनाक्षी सिन्हा ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. इसके अलाव हाल ही में जानकारी आई है कि अक्षय कुमार ने स्कूल के बच्चों के लिए खास आयोजन किया है. 

दरअसल, आपको बता दें कि हाल ही में अक्षय कुमार ने मुंबई के एक स्कूल में फिल्म ‘मिशन मंगल’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. इस दौरान उन्होंने स्कूल स्टूडेंट्स से बातें भी की, उन्होंने स्टूडेंट्स के काफी सवालों के जवाब भी दिए हैं. यहां तक ​​कि उन्हें अपने सपनों, आकांक्षाओं का पालन करने और जीवन में जो भी वे चाहते हैं उसके लिए कड़ी मेहनत करने की सलाह दी है. यानि अक्षय कुमार ने बच्चों के साथ दिल खोलकर बातें की और काफी मस्ती भी की. इसकी कुछ तस्वीर सामने आई है. 

बता दें, इरा ग्लोबल स्कूल की एक छात्रा रिया, जो एक साइंस बफ भी हैं. उन्होंने कहा, 'मुझे विज्ञान में बहुत दिलचस्पी है और जब मैंने ट्रेलर देखा तो मैं फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकी. ट्रेलर खुद ही बहुत दिलचस्प था.’ ट्रेलर के बाद अक्षय के अधिकतर फैंस फिल्म के लिए इंतज़ार में लग गए थे.

फिल्म 'मिशन मंगल' की बात करें तो फिल्म मंगलयान पर आधारित है, जिसे भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) के वैज्ञानिकों की टीम ने किया है. इस मिशन के साथ, भारत मंगल पर पहुंचने वाला पहला एशियाई राष्ट्र और दुनिया का पहला ऐसा देश बन गया, जिसने अपने पहले ही प्रयास में ऐसा किया था.

डेविड धवन को कुछ इस तरह से किया सारा ने विश, देखें तस्वीर

पत्नी के साथ ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे सुनील शेट्टी, देखें तस्वीर

डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रखेंगी करीना, ये जानकारी आई सामने!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -