'जॉली एलएलबी 2' में नजर आएगा खिलाड़ी......
'जॉली एलएलबी 2' में नजर आएगा खिलाड़ी......
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शुमार निर्देशक सुभाष कपूर जिन्होंने पूर्व में अपनी एक फिल्म का निर्माण किया था जिसका नाम था 'जॉली एलएलबी' तथा यह फिल्म काफी सुपरहिट रही थी तथा अब सुनने में आ रहा है कि सुभाष कपूर अपनी इसी फिल्म 'जॉली एलएलबी' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। जिस प्रकार से हमे' पूर्व की फिल्म जॉली एलएलबी' में जिस प्रकार से अभिनेता अरशद वारसी लोगो का मनोरंजन करते हुए हमे नजर आए थे।

बता दे कि साल 2013 में आई 'जॉली एलएलबी' को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों ने ही काफी पसंद किया था. उसमे हमे अरशद के साथ साथ अभिनेता बोमन ईरानी भी नजर आए थे. तथा अब चर्चा है कि अब अरशद वारसी 'जॉली एलएलबी'के सीक्वल का हिस्सा नहीं होंगे।

बताया जा रहा है कि 'जॉली एलएलबी' के सीक्वल में सैफ अली खान या अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं। निर्माता इन दोनों में से किसी एक को फिल्म में लीड रोल के लिए लेने योजना बना रहे हैं। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार को जब इस फिल्म कि स्क्रिप्ट सुनाई गई तो उन्हें इस फिल्म की स्टोरी काफी पसंद आई और उन्होंने इसके लिए अपनी और से हामी भी भर दी. अब अक्षय के नाम के लिए सिर्फ और सिर्फ ऑफिशियल अनाउंसमेंट आना बाकी है।  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -