अक्षय बोले 'नमस्ते इंग्लैंड'
अक्षय बोले 'नमस्ते इंग्लैंड'
Share:

बॉलीवुड के सुपर खिलाडी और अब रुस्तम-ऐ-बॉलीवुड का ख़िताब पा चुके अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम आज फ़िल्मी परदे पर रिलीज हो गई है. फिल्म रुस्तम अक्षय कुमार, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता और अर्जुन बाजवा जैसे सितारों से सजी है. वही फिल्म का निर्देशन किया है टीनू सुरेश देसाई ने और प्रोड्यूस किया है नीरज पांडे ने। तथा सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म 'रुस्तम' को रितिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' की तुलना में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है।

देखा जाए तो बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई 'रुस्तम' बॉक्स ऑफिस पर 50.42 करोड़ कमा लिए हैं। फिल्म की प्रशंसा से खुश अक्षय ने हाल ही में उन खबरों को अफवाह बताया जिसमें कहा गया है कि 'नमस्ते इंग्लैंड' की स्क्रिप्ट उन्हें पसंद नहीं आई।

उन्होंने कहा कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट अभी पूरी नहीं हुई है। 'नमस्ते लंदन' 2007 की हिट फिल्म थी, जिसका निर्देशन विपुल शाह ने किया था और उसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। 2011 में विपुल शाह ने कहा था कि वो इस फिल्म की अगली कड़ी के रूप में 'नमस्ते इंग्लैंड' बनाएंगे, जिसमें अक्षय और सोनाक्षी मुख्य भूमिका में होंगे। इस फिल्म की स्क्रिप्ट से खुश न होने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा कि ऐसी खबरें आई हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -