मां के निधन के बाद परिवार के साथ नजर आए अक्षय कुमार
मां के निधन के बाद परिवार के साथ नजर आए अक्षय कुमार
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। हाल ही में अपनी मां को खोने के पश्चात् एक बार फिर से अभिनेता काम पर वापस चले गए हैं। बता दे कि अक्षय कुमार की मां का देहांत 8 सितंबर को हुआ था। अभिनेता ने स्वयं सोशल मीडिया पर मां के जाने के बारे में अपने चाहने वालों को जानकारी दी थी।

वही अब मां के देहांत के दो दिन पश्चात् अभिनेता परिवार के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। हाल ही में अभिनेता प्राइवेट प्लेन से पत्नी और अभिनेत्री ट्विंकल तथा बेटी के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए हैं। वही इस के चलते अक्षय कुमार ब्लैक ट्रैक सूट में नजर आए हैं। इस दौरान की अक्षय कुमार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

वही क्षय कुमार अपने दुख को किनारे करके आज शूटिंग के लिए फिर से लंदन निकल गए हैं। रजत तिवारी के डायरेक्शन में बन रही मूवी की शूटिंग के लिए अक्षय विदेश गए हैं। बता दे कि बीते साल में मनोरंजन जगत ने कई दाभूत कलाकारों को खो दिया इनमे कई मशहूर शामिल है वही बीते कुछ दिनों पहले सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई हैरान रह गया था, उन्हें निधन के बाद अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर दुःख जताया था। 

Thalaivi Review: जयललिता की बायोपिक में सबकी ‘अम्मा’ साबित हुईं कंगना रनौत

मलाइका अरोड़ा की सेल्फी ने खिंचा लोगों का ध्यान, दिल थामकर देंखे तस्वीर

'तैमूर-जहाँगीर' के नाम पर सवाल उठाने वाले को करीना का जवाब, बोली- मैं अपनी जिंदगी ट्रोल्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -