Bell Bottom Review: अक्षय कुमार ने फिर जीता फैंस का दिल, आपको 'हाईजैक' कर देगी फिल्म की कहानी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बार फिर अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे. अक्षय कुमार अपनी 'राष्ट्रवादी नायक' की छवि पर खरे उतरे हैं. फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की शानदार स्टोरी और गजब का फिल्मांकन दर्शकों को फिल्म देखने के लिए मजबूर कर रहा है. अक्षय कुमार की तरह ही वाणी कपूर, लारा दत्ता और हूमा कुरैशी ने दमदार अभिनय किया है. 

बता दें कि 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) कुछ प्रदेशों में 50 फीसद दर्शकों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बन गई है और हां, इसका जिक्र करना जरूरी है, क्योंकि अब तक अधिकतर फिल्में ओटीटी पर ही रिलीज की गई थीं. ऐसे में अक्षय कुमार की टीम का ये कदम एक तरह का जुआ माना जा रहा है. रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में बनी जासूसी थ्रिलर अक्षय कुमार को अंशुल मल्होत्रा के किरदार में पेश करती है, जो एक रॉ एजेंट है और उसका कोड नाम बेल बॉटम है.

फिल्म 'बेल बॉटम' का पहला भाग आसान से आसान संवादों, जबरदस्त एक्शन और स्टंट से भरा हुआ है, जो कि बेहद रोमांचक है और आपको स्क्रीन के सामने से उठने नहीं देगा. वहीं, अगर फिल्म के प्लॉट की बात की जाए तो यह वर्ष 1980 के दशक की वास्तविक घटना पर आधारित है, जिसमें प्लेन को हाईजैक किया गया था. फिल्म में दिखाया गया कि इंडियन एयरलाइंस के विमान ICC 691 की उड़ान दिल्ली से शुरू हुई, जिसे चार आतंकवादियों ने 24 अगस्त 1984 को हाई जैक कर लिया. फिल्म की पटकथा पुरानी यादों को ज्वलंत कर देती हैं. इस फिल्म में लारा दत्ता (Lara Dutta) तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई दे रही हैं. कुल मिलकर यह फिल्म और इसकी कहानी काफी जबरदस्त है और समीक्षकों ने इसे 5 में से 4 स्टार दिए हैं.

Bhuj Film Review: दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही फिल्म, लोग बोले- फौजियों के साथ 'गोलमाल'

सेलिब्रिटीज के अश्लील वीडियो बनाता था यह गिरोह, 4 हुए गिरफ्तार

'भुज' से लेकर 'शांति क्रांति' तक... आज OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ हो रहीं ये शानदार फ़िल्में ...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -