Bell Bottom 1st Day Collection: कोरोना के बीच सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई पहली फिल्म, जानिए क्या रही कमाई

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बेलबॉटम' (BellBottom) आखिरकार सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस जितने उत्सुक थे, उससे अधिक लोगों को मन में सिनेमाघर को दोबारा अनुभव करने की उत्सुकता थी। रियल स्टोरी पर आधारित इस स्पाइ थ्रिलर फिल्म 'बेलबॉटम' को रिव्यूज के मामले में तो शानदार रिस्पॉन्स मिल ही रहा है, रेटिंग्स भी जबरदस्त है।

किन्तु सिनेमाघर में रिलीज करने के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल किया है, ये जानना भी जरूरी है। शुक्रवार को रिलीज हुई 'बेलबॉटम' (BellBottom) कोरोना महामारी की दूसरी लहर में रिलीज हुई पहली बड़ी बजट की मूवी है। जाहिर है निर्माताओं से लेकर टीम तक हर किसी ने काफी बड़ा जोखिम उठाया था। सिर्फ 'बेलबॉटम' (BellBottom) की टीम ही नहीं, बल्कि रिलीज को तैयार बैठी बाकी फिल्मों के निर्माताओं की नज़रें भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर टिकी थीं। जिससे कि उनकी फिल्म का भविष्य तय होगा।

बात करें बेलबॉटम की तो, इसे भारत में लगभग 1600 थेटर्स में रिलीज किया गया था। फिल्मों ट्रेड एक्सपर्ट की मानें तो उनका कहना है कि 'बेलबॉटम' फर्स्ट डे कलेक्शन 3 करोड़ से अधिक का रहा है। जो मौजूदा परिस्थिती को देखते हुए ठीक-ठाक माना जा रहा है। हालांकि, वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन के बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। माना जा रहा है कि 3.5 करोड़ तक जा सकता है।

Mumbai Diaries 26/11 teaser: जारी हुआ मोहित रैना की वेब सीरीज का ट्रेलर, इस दिन होगी रिलीज़

Bell Bottom Review: अक्षय कुमार ने फिर जीता फैंस का दिल, आपको 'हाईजैक' कर देगी फिल्म की कहानी

Bhuj Film Review: दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही फिल्म, लोग बोले- फौजियों के साथ 'गोलमाल'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -