'जब वी मेट' का ये एक्टर बनेगा Laxmmi Bomb में विलन
'जब वी मेट' का ये एक्टर बनेगा Laxmmi Bomb में विलन
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो चुका है. इसके बारे में जानकारी सामने आइ है कि फिल्म में विलन की एंट्री भी हो चुकी है. ये हॉरर कॉमेडी होने वाली है जिसके लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं. चलिए इसी के साथ आपको बता दें, कि कौन आने वाला है अक्षय के सामने जो विलन के रूप में नज़र आने वाला है. 

दरअसल, फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि एक्टर तरुन अरोड़ा 'लक्ष्मी बॉम्ब' में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. बताते चले की फिल्म 'जब वी मेट' में तरुन ने करीना कपूर के बॉयफ्रेंड अंशुमन का किरदार निभाया था. एक्टर फिल्म के रियल वर्जन के खलनायक की तरह ही एक भ्रष्ट विधायक के किरदार में है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि उनके फिल्म से जुड़ने की औपचारिकताएं अभी चल रही हैं. जैसे ही तय होगा इस फिल्म पर काम शुरू कर दिया जायेगा. 

फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस का मानना ​​है कि तरुन इस किरादर के लिए बिलकुल फिट हैं. उनका यह नया अवतार उनके 'जब वी मेट' के किरदार से बिल्कुल अलग है. वहीं डायरेक्टर का मानना है कि इन स्टार्स को देखकर फैंस जरूर खुश होंगे और फिम सुपरहिट साबित होगी. अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म 'मिशन मंगल' में दिखाई देंगे. जो 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. 

अनुष्का ने खोले अपनी मैरिड लाइफ के राज़, बताया क्यों कर ली कम उम्र में शादी..

Collection : वीकेंड के बाद धीमी हुई Super 30, कमाए इतने करोड़

Happy Hardy And Heer Teaser : मज़ेदार है हिमेश रेशमिया की फिल्म का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -