स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी'
स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हो सकती है अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी'
Share:

कोरोना वायरस महामारी के चलते इस बार कई फिल्मों की रिलीज रुक गई। जी हाँ और इसी के चलते सिनेमाघर के मालिकों को बहुत घाटा हुआ। अब सिनेमाघर मालिकों की नजरें अक्षय कुमार, रोहित शेट्टी और कटरीना कैफ की सूर्यवंशी पर हैं। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कब से पूरी हो चुकी है बस इस फिल्म को रिलीज करना बाकी है। फिल्म का ट्रेलर काफी समय पहले ही रिलीज हो चुका है और उसे फैंस का बहुत प्यार मिला है। अब फिल्म बिजनेस से जुड़े लोग सूर्यवंशी को जल्द से जल्द थिएटर में रिलीज करना चाहते हैं ताकि वो मुनाफा कमाना शुरू करें। लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण से बिगड़े हालातों ने मेकर्स के हाथ भी बांध दिए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आपको बता दें कि सूर्यवंशी के मेकर्स पिछले एक साल से फिल्म को रिलीज करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन अब तक फिल्म रिलीज नहीं हो सकी है। अब खबरें हैं कि सूर्यवंशी के मेकर्स स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में कमद रखने की सोच रहे हैं। जी हाँ, ऐसा इसलिए क्योंकि सूर्यवंशी देशभक्ति के रंग में लिपटी फिल्म है। आपको बता दें कि फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिं भी नजर आएंगे।

इस फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी है जिन्होंने अपना ही एक कॉप यूनिवर्स तैयार कर लिया है, इस लिस्ट में सिंघम और सिम्बा पहले से ही धमाल मचा रहे हैं। अब इन दोनों को सूर्यवंशी का साथ मिलने वाला है। बीते दिनों ही रोहित शेट्टी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि 'वो अपने कॉप यूनिवर्स में एक लेडी पुलिस ऑफिसर की एंट्री कराना चाहते हैं, जिसकी कहानी पर वो काम कर रहे हैं। इस फिल्म को भी वो बड़े स्तर पर शूट करेंगे।'

ए आर रहमान के गाने के कारण रवि शंकर प्रसाद का ट्विटर अकाउंट किया गया था बंद, जानिए पूरा मामला

आतंकवादियों की मौत पर रोने वाली कांग्रेस की विचारधारा है: सांसद प्रज्ञा ठाकुर

'तेरे माता-पिता पर क्या गुजरेगी तू नहीं जानता...', आतंकी से अपील कर सेना ने करवाया सरेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -