अपने साले की फिल्म को बेहद खास बनाएंगे अक्षय, शूट किया स्पेशल सॉन्ग
अपने साले की फिल्म को बेहद खास बनाएंगे अक्षय, शूट किया स्पेशल सॉन्ग
Share:

सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपने साले करण कपाड़िया की फिल्म 'ब्लैंक' के लिए एक विशेष गाना शूट किया है. इसकी ख़बरें कई दिनों से थी कि इस फिल्म के लिए अक्षय एक गाना शूट करेंगे जो कि उन्होंने कल किया. इसे लेकर खिलाड़ी कुमार ने कहा कि करण को गुड लक कहने का यह उनका तरीका है.

बता दें कि अक्षय की पत्नी ट्विंकल के कजिन करण 'ब्लैंक' के साथ बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने के लिए तैयार हैं और फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा द्वारा किया गया है. अक्षय ने यहां एक स्टूडियो में सोमवार को गाने की शूटिंग समाप्त की. जानकारी के मुताबिक़, यह गाना अक्षय और करण पर फिल्माया गया है. गाने को अर्को द्वाराने कंपोज किया है वहीं बी प्राक ने इस गाने में आवाज दी है और इस गाने को रंजू वर्गीज द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है.

इस स्पेशल सांग पर अक्षय ने कहा, "लड़के के अंदर वास्तव में अभिनय कौशल है और मैंने पहले की एक लघु फिल्म में लड़के में जोश को देखा है और उस फिल्म के लिए खुद उसने काफी मेहनत की थी, जिसे कान्स द्वारा मान्यता भी मिली थी. वहीं अक्षय के मुताबिक, करण ने 'ब्लैंक' के साथ अभिनय और प्रस्तुति के लिहाज से काफी अच्छा काम किया है. करण ने अपने डेब्यू के लिए एक अपरंपरागत मार्ग चुना और मुझे उस पर गर्व है. बता दें कि इस फिल्म में सनी देओल भी मुख्य भूमिका में होंगे. अक्षय के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अक्षय इन दिनों 'सूर्यवंशी' और 'गुड न्यूज' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

B'Day : शादी के दो महीने बाद ही तलाक ले चुकी ये एक्ट्रेस, अब है गुमनाम

गंभीर बीमारी से ग्रस्त है जया बच्चन, भीड़ को देख कर देती है ये हरकत

Kalank : 'तबाह हो गए' हुआ रिलीज़, माधुरी ने किया कमाल का डांस

Article 15 : आयुष्मान ने पूरी की शूटिंग, पुलिस के किरदार में आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -