'केसरी' के हिट होते ही कपिल शर्मा और उनकी पत्नी से मिलने पहुंचे अक्षय
'केसरी' के हिट होते ही कपिल शर्मा और उनकी पत्नी से मिलने पहुंचे अक्षय
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म केसरी को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. कुछ दिन पहले ही अक्षय अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो पर पहुंचे थे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आई हैं. अक्षय और परिणीति ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की पूरी टीम ने जमकर मस्ती की. आपको बता दें कपिल और अक्षय की ट्यूनिंग काफी पुरानी है. अक्षय इससे पहले भी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने कपिल के शो पर जाते रहे हैं.

हाल ही में अक्षय ने अचानक से कपिल के घर पहुंच कर उन्हें सरप्राइज कर दिया. जी हां... हाल ही में कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे अक्षय के साथ कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी और साथ ही कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के जरिए कपिल ने उनकी फिल्म केसरी की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दीं. वैसे कॉमेडियन घुग्गी ने अब पहले की तुलना में अपना वजन काफी बढ़ा लिया है.

वही अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के बारे में बात करे तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने पहले ही दिन 21 करोड़ 50 लाख रुपये का बिजनेस किया है. केसरी में अक्षय और परिणीति की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो कि सारागढ़ी के बैटल पर आधारित है.

कभी सड़कों पर रात गुजारती थी ये एक्ट्रेस आज है बॉलीवुड की क्वीन

अगले साल शादी नहीं करेंगी श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर ने बताई सच्चाई

सलमान ने बहन और भांजे के साथ क्लिक करवाई बेहद क्यूट तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -