अक्षय कुमार ने शुरू की कंचना 2 हिंदी रीमेक की शूटिंग
अक्षय कुमार ने शुरू की कंचना 2 हिंदी रीमेक की शूटिंग
Share:

काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार डायरेक्‍टर राघव लॉरेंस की हिट तमिल हॉरर कॉमिडी फिल्‍म 'कंचना' का हिंदी रीमेक कर रहे हैं. इसकी चर्चा जोरों पर है क्योंकि ये एक हॉरर कॉमेडी होने वाली है. फिलहाल, इसका ऑफिशल अनाउसंमेंट होना बाकी है लेकिन ऐसा लग रहा है कि उन्‍होंने फिल्‍म की शूटिंग शुरू कर दी है. इसी की जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

बताया जा रहा है कि हिंदी में इसका टाइटल 'लक्ष्‍मी' रखा गया है. खबर के अनुसार, अक्षय को सोमवार को मुंबई के बोरिवली स्थित एक रिजॉर्ट में एक सॉन्‍ग सीक्‍वंस को शूट करते स्‍पॉट किया गया. यही नहीं, सेट पर तुषार कपूर भी मौजूद थे. रिपोर्ट्स की मानें तो वह फिल्‍म को को-प्रड्यूस कर रहे हैं. शूटिंग लोकेशन पर मौजूद सूत्र ने बताया, 'गाने का टाइटल बिस्‍मिल्‍लाह है. सेटअप काफी डरावना लग रहा था जिसमें कई सारे आध्‍यात्मिक बाबा मौजूद थे. वहीं, अक्षय काफी कूल नजर आ रहे हैं. वह पिंक शॉर्ट्स और वाइट शर्ट में थे.' 

इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्‍म 'सूर्यवंशी' में अक्षय के ऑपोजिट कटरीना कैफ के कन्‍फर्मेशन की घोषणा के बाद ऐक्‍टर ने ट्वीट किया, 'कुछ ऐसा कर रहा हूं जो पहले नहीं किया. एक्‍साइटेड और नर्वस हूं.' अक्षय के इस ट्वीट से अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद वह 'बिस्‍मिल्‍लाह' गाने के बारे में ही बात कर रहे हैं. चर्चा है कि ईद 2020 में रिलीज होने वाली 'सूर्यवंशी' की शूटिंग से पहले ही अक्षय, कंचना के रीमेक के लिए कुछ सीन्‍स भी शूट कर लेंगे. 

Bharat : ट्रेलर से इसलिए गायब रही तब्बू, लीक हुई जानकारी

जल्दी ही आएगा 'तेरे नाम' का सीक्वल, सतीश कौशिक ने दी जानकारी

छपाक : दिल्ली शेड्यूल की शूटिंग समाप्त, पूरी टीम के साथ नजर आई दीपिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -