अक्षय की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान परेशान
अक्षय की फीस जानकर हो जाएंगे हैरान परेशान
Share:

अभिनेता अक्षय कुमार कभी भी नंबर वन या नंबरों की दौड़ में शामिल ही नहीं रहे। उन्हें बस अपना काम करना आता है। एक बार फिर से अक्षय अपनी फीस को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में अक्षय ने एक नई फिल्म साइन की है, इसके लिए उन्होने जितनी फीस वसूली है, उससे उन्होने अपनी ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक अक्षय ने खुद फिल्ममेकर से हर दिन के हिसाब से फीस की मांग की है।

फीस में अक्षय प्रतिदिन के हिसाब से एक करोड़ चाहते हैं। किसी भी बॉलीवुड फिल्म को पूरे होने में कम से कम 40-45 दिन लगते ही हैं और अगर अक्षय एक दिन का एक करोड़ लेंगे तो उस हिसाब से वो फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक मोटी रकम कमा ही लेंगे।

आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले पार्ट में अरशद वारसी लीड रोल में नजर आए थे। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय के साथ हुमा कुरैशी और अन्नू कपूर भी नजर आएंगे। फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। अभिनेता अक्षय कुमार जो की अपनी सफलतम फिल्म रुस्तम के बाद अब अपनी आगामी फिल्म जॉली एलएलबी-2 की शूटिंग में व्यस्त है तथा सुनने में आया है कि अक्षय ने अपनी इस फिल्म के लिए 42 करोड़ रुपए लिए है। जब कि इस पूरी फिल्म का बजट ही 62 करोड़ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -