अक्षय कुमार अपनी बेटी के साथ एन्जॉय कर रहे है वेकेशन, वीडियो हुआ वायरल
अक्षय कुमार अपनी बेटी के साथ एन्जॉय कर रहे है वेकेशन, वीडियो हुआ वायरल
Share:

क्रिसमस और नए वर्ष के अवसर पर हर कोई जश्न के माहौल में डूबा हुआ है. ये छुट्टियों का वक़्त है और इन दोनों मौकों को अपने अपने तरीके से हर कोई मनाने की योजना बना रहे है. आम लोग के साथ – साथ सेलेब्स भी अपने परिवार और मित्रों के साथ नए वर्ष का जश्न मनाने के लिए वेकेशन पर जा रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अभी अपने परिवार के साथ वेकेशन मन रहे है. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर दिया है.

वीडियो में अक्षय लॉन में टहलते हुए सर्दियों की धूप का मजा लेते नज़र आ रहे है, अभिनेता के कंधे पर स्पीकर है और चलने के बीच म्यूजिक सुनने का मजा उठा रहे है. वीडियो में उनकी बेटी नितारा भी लॉन में घूमती हुई दिखाई दे रही है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ”ये हाथों से यूं फिसला है… हो जैसे रेत जरा सी. ये गाना मैं लगातार सुन रहा हूं, ये सिर्फ स्पीकर पर ही नहीं, मेरे दिमाग में भी चल रहा है”.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अक्षय कुमार, सारा अली खान  और धनुष की मूवी ‘अतरंगी रे’ (Atrangi Re) रिलीज  हो चुकी है. इस मूवी का संगीत AR रहमान ने दिया है. मूवी के गानों ने दर्शकों का दिल जीत  चुके है. ‘चकाचक’ के उपरांत ‘रेत जरा सी’ रिलीज हुई थी. वीडियो में अक्षय यही गाना सुन रहे है. अक्षय ने 6 दिसंबर को इस गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज कर दिया गया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

नसीरुद्दीन शाह का बड़ा बयान, कहा- "जो चाहता था सब कर लिया..."

अर्जुन ने शेयर किया सौतेली बहन का प्यार-भरा नोट, लिखा है- 'लव यू भैय्या'

क्वारनटीन में कैसी है करीना कपूर की डाइट, खुद किया शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -