अक्षय बनेंगे सुपर जज....

बॉलीवुड के खिलाड़ियों के खिलाडी हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अब एकदम नई जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं. वे जल्द ही टीवी पर एक काॅमेडी बेस्ड रिएलिटी शो को जज करते हुए नजर आने वाले हैं. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए अक्षय की फिल्म गोल्ड के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो की 2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधरित फिल्म में काम करने जा रहे हैं. अक्षय की इस फिल्म का नाम है ‘गोल्ड’.

जिसकी शूटिंग भी अक्षय ने शुरू कर दी है. तथा साथ ही साथ अब वह एक टीवी रियलिटी शो के चलते भी आजकल सुर्खियों में चल रहे है. जी हाँ बता दे कि, टीवी पर जल्द शुरू हो रहे 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' को अक्षय कुमार जज करने वाले हैं. इससे पहले वे जज बने हैं लेकिन कुकिंग और ब्रेवरी शो के. उन्होंने टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी' और 'मास्टरशेफ इंडिया' को जज किया है. अब वे सुपर जज बनकर पहले बार किसी काॅमेडी शो पर आएंगे. यह इस शो का पांचवा सीजन है. एक प्रकार से बड़े पर्दे के साथ साथ वह छोटे पर्दे पर भी छाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.   

 
अक्षय की 'गोल्ड' का फर्स्ट LOOK निहारिये...

शिक्षा पर टाइगर का फ़ोकस...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -