'मैं दर्शकों को हंसाने का हुनर सीख रहा हूं'.......

May 30 2016 06:25 PM
'मैं दर्शकों को हंसाने का हुनर सीख रहा हूं'.......

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार जो कि अभी हाल फ़िलहाल अपनी बॉलीवुड में कुछ ज्यादा ही व्यस्त है तथा वह इस कारण से अपने परिवार को भी समय नहीं दे पा रहे थे तथा सुनने में आया है कि उनकी जल्द ही हास्य व मनोरजन से भरपूर फिल्म हाउसफूल3 भी लोगो का मनोरंजन करने हुए नजर आने वाली है. तथा बता दे कि एक्शन के साथ कॉमेडी में भी अपना लोहा मनवाने वाले अक्षय कुमार का मानना है कि कॉमेडी फ़िल्में, एक्शन फ़िल्मों के मुक़ाबले ज़्यादा मुश्क़िल होती हैं.

खिलाड़ी कुमार के नाम से मशहूर अक्षय की अगली फ़िल्म 'हाउसफ़ुल 3' रिलीज़ को तैयार है. इस फ़िल्म के प्रमोशन मे व्यस्त अक्षय ने अपनी एक चर्चा में बताया कि, 'लोगों को हंसाना बहुत मुश्क़िल है. अक्षय आगे कहते हैं, "कॉमेडी फ़िल्मों को किसी 'शैली' में ही नहीं गिना जाता. ना तो कोई अवॉर्ड मिलता है और ना ही सराहना." इसी में आगे जोड़ते हुए वे कहते हैं, ''ऐसा कई बार हुआ है कि लोग प्रीमियर पर फ़िल्म की बड़ी तारीफ़ करते है, लेकिन वो फ़िल्म शनिवार तक भी नहीं चल पाती.'' अपने फ़िल्मी करियर में एक दर्ज़न से भी ज़्यादा कॉमेडी फ़िल्म कर चुके अक्षय कहते हैं, ''इतने सालों के बाद भी मैं दर्शकों को हंसाने का हुनर सीख रहा हूं.''

जल्द ही अभिनेता अक्षय कुमार,रितेश देशमुख व अभिषेक बच्चन के दमदार अभिनय से सजी हुई फिल्म हाउसफुल-3 आने वाली है. तथा अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान यह तीनो काफी धमाचौकड़ी मचा रहे है. अभी इसी के लिए आजकल 'हाउसफुल 3' के स्टार्स अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख काफी व्यस्त है. 'हाउसफुल 3' फिल्म 3 जून को रिलीज होने वाली है.