शूटिंग में एक्शन सीन के दौरान अक्षय हुए चोटिल
शूटिंग में एक्शन सीन के दौरान अक्षय हुए चोटिल
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहलाए जाने अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. पिछले दिनों अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' ने जमकर कमाई की, जो लोगों को भी काफी पसंद आई. 'पैडमैन' ने समाज से जुड़ा हुआ एक सोशल मैसेज दिया था, जिससे कई लोगों को फायदा पंहुचा. हाल ही में खबरें आई है कि केसरी की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार घायल हो चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मिली जानकारी में यह पता चला है कि फिल्म में एक्शन सीन शूट करते समय अक्षय के साथ यह हादसा हुआ. डॉक्टर्स के मुताबिक अक्षय की पसलियों में चोट लगी है और अभी उन्हें आराम की ज़रूरत है. लेकिन अक्षय तो अक्षय ठहरे, उन्होंने डॉक्टर की एक ना सुनी और वापस शूटिंग में लग गए. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, इससे पहले भी कई बार अक्षय हादसों का शिकार हो चुके हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय की फिल्म 'केसरी' 1987 की सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसमें वह हविलदर सिंह का किरदार निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 22 मार्च 2019 में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो, फिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा, मोहित रैना, अश्व्थ भट्ट, पवन मल्होत्रा और राणा रणबीर मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. इसी के साथ-साथ अक्षय '2.0', 'गोल्ड', 'मुग़ल' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों के लिए भी काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

समंदर किनारे बोल्ड हुई जूली-2 की एक्ट्रेस

वजन घटाकर आम्रपाली दुबे ने बदला लुक, अब हो गई हैं और ज्यादा हॉट

Movie Review : फिल्म के किरदार बांध सकेंगे आपको

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -