वरुण- कियारा की फिल्म का प्रमोशन कर बुरे फसे अक्षय कुमार
वरुण- कियारा की फिल्म का प्रमोशन कर बुरे फसे अक्षय कुमार
Share:

जब बुरा समय  आता है तो हर तरफ अंधेरा ही दिखाई देता है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ भी इन दिनों कुछ ऐसा ही देखने के लिए मिल रहा है। एक के बाद एक फ्लॉप होती मूवी के मध्य अक्षय कुमार किसी ना किसी कारण से निरंतर ट्रोलर्स का निशाना बनते ही चले जा रहे है। अब देख लीजिए अक्षय कुमार ने चाहा कि वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की नई फिल्म 'जुग जुग जियो' (JugJugg Jeeyo) को थोड़ा प्रमोट भी कर दिया जाना चाहिए इस बात को लेकर भी लोगों ने उनकी टांग खींचनी शुरू कर चुके है।

अक्षय कुमार ने एक वीडियो पोस्ट करते हुए वरुण धवन और कियरा अडवानी की मूवी  'जुग जुग जियो' का प्रमोशन भी कर दिया है। वीडियो में अक्षय कुमार कहते दिखाई दिए है कि फ्राइडे है यानी की थिएयर जाने का दिन आ गया है। इस फ्राइडे रिलीज एक बहुत ही बढ़िया मूवी जुग जुग जियो...इसमें एक्टर्स भी एक से बढ़कर एक हैं। अनिल कपूर जी हैं, नीतू सिंह जी हैं, वरुण धवन है...कियारा आडवाणी है। करण और अपूर्वा ने इसे प्रोड्यूस किया है। 'गुड न्यूज' यह है कि इसे मेरे फ्रेंड राज मेहता ने बनाया है।' इस वीडियो के अंत में अक्षय कुमार पूरी टीम को बेस्ट विशेज देते हुए दिखाई दी है। मूवी का प्रमोशन करते देखने के उपरांत कई लोगों ने अक्षय कुमार को ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार के इस वीडियो को देखने के उपरांत  एक यूजर ने लिखा कि फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कितने पैसे  चार्ज किए? वहीं दूसरे ने लिखा, 'खुद की मूवी तो चल नहीं रही हैं, ऐसे में दूसरों को ही प्रमोट भी किया है।' इतना नहीं कई लोगों ने अक्षय कुमार की विमल पान मसाला को लेकर भी टांग खींची है। हालांकि कई फैंस ने अक्षय कुमार की तारीफ भी कर चुके है।

हुई हेरा-फेरी 3 की घोषणा, स्टार कास्ट का नाम सुनकर उछल पड़ेंगे आप

'दिन में बेटी तो रात में बीवी बनाते थे महेश भट्ट', मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया बर्बाद करने का आरोप

अर्जुन के जन्मदिन से पहले वेकेशन के लिए निकले लवबर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -