अक्षय ही हैं बॉलीवुड के असली खिलाड़ी, शो में बचाई आर्टिस्ट की जान
अक्षय ही हैं बॉलीवुड के असली खिलाड़ी, शो में बचाई आर्टिस्ट की जान
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं आप जानते ही होंगे कि अपने एक्शन से फिल्मों में कई लोगों की जान बचाई है, लेकिन हाल ही में उन्होंने रियल लाइफ में एक कंटेस्टेंट को बचाया. जी हाँ, हुआ यूँ कि इस समय सोशल मीडिया एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मनीष पॉल के नए शो का है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay kumar (@akshaykumar.offici) on

आपको बता दें कि इस वीडियो में अली असगर के साथ एक और टीम मेंबर रोप पर लटके हैं, लेकिन तभी दूसरा कंटेस्टंट बेहोश होने लगता है और वो गिरने ही वाला होता है कि अली पहले उसे बचाने की कोशिश करते हैं और फिर टीम के कुछ लोग आते हैं और तभी अक्षय कुमार जंप करके एक वॉल पर चढ़ते हैं और उसे पकड़ते हैं. उसके बाद उस शख्स को नीचे उतारा जाता है. आप देख सकते हैं अक्षय के इस मूवमेंट को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं और उनकी तारीफों के पूल बांधते नजर आ रहे हैं.

वैसे अब बात करें अक्षय कुमार की प्रोफेशनल लाइफ की तो हाल ही में उनकी फिल्म 'हाउसफुल 4' का ट्रेलर रिलीज हुआ है और इस फिल्म के प्रमोशन के लिए अक्षय बाकी टीम के साथ मनीष के शो में प्रमोशन करने गए थे जहाँ यह सब हुआ. वहीं बीते गुरुवार को अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का पोस्टर रिलीज किया जो बहुत शानदार रहा. जी दरअसल उस इस पोस्टर में अक्षय लाल रंग की साड़ी पहने नजर आए और उन्हें देखने के बाद हर कोई उन्हें देखता रह गया.

पति संग लद्दाख में एन्जॉय कर रहीं हैं रुबीना दिलायक

पूजा और आरती से हुई इंडियन आइडल सीजन 11 की शुरुआत

ग्रीन साड़ी में सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -