अक्षय कुमार लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव! खुद बताया अपना प्लान
अक्षय कुमार लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव! खुद बताया अपना प्लान
Share:

एक्टर के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई सारी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इसके साथ ही अक्षय का नाम कई बार राजनीति से भी जुड़ चुका है. दरअसल अक्षय ने आज तक कई ऐसी फिल्मे की है जो सामाज‍िक मुद्दों पर बनी थी और इन फिल्मों के जरिए केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण योजनाओं का संदेश भी दिया गया. ऐसी फिल्मों के आने के बाद अक्षय का नाम बीजेपी के साथ जोड़ा गया था और साथ ही यह भी कहा यह गया कि एक्टर जल्द ही राजनीत‍ि में एंट्री कर सकते हैं.

जल्द ही लोकसभा इलेक्शन आने वाले हैं और ऐसे में हाल ही में अक्षय के लोकसभा चुनाव भी लड़ने की खबरें सामने आईं. अब अक्षय कुमार ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इन खबरों पर फुलस्टॉप लगा द‍िया है. उन्होंने इस बारे में कहा कि, 'मुझे राजनीत‍ि में कभी नहीं आना है. जो संदेश मैं देना चाहता हूं. जो काम मैं करना चाहता हूं. वो सब मैं फिल्मों में काम करते हुए बेहतर तरीके से कर सकता हूं. मुझे नहीं लगता कि राजनीत‍ि में आने के बाद मैं वो सब कर सकूंगा.'

इतना ही नहीं बल्कि इस मुद्दे पर अक्षय ने आगे यह भी कहा कि, 'जब मैंने टॉयलेट एक प्रेम कथा कि उसके बाद कई बदलाव देखे. पैडमैन के बाद लोगों को सैनेटरी पर बात करते हुए पब्ल‍िक प्लेस में देखा. अब यह बड़े शहरों में टैबू नहीं है. स‍िनेमा का पावर समाज पर देखना अद्भुत है. जब मैंने एयरल‍िफ्ट की उसके पहले कितने लोगों को देश का शानदार करनामा पता नहीं था." अंत में अक्षय ने आगामी फिल्म केसरी के बारे में कहा कि, "मैं अपने देश के सच्चे बहादुरों की कहान‍ियों को पर्दे पर द‍िखाना चाहता हूं. यही वजह है कि मैं केसरी फिल्म में काम कर रहा हूं." बता दें यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

आमिर के जन्मदिन पर माधुरी को याद आए पुराने दिन, किया खास अंदाज में विश

Badla Collection : रफ़्तार पकड़ रही है 'बदला', जानिए अब तक की कमाई

केसरी का यह डायलॉग वीडियो देख आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -