इस शख्स की बायोपिक में नज़र आएंगे अक्षय कुमार! जानें डिटेल
इस शख्स की बायोपिक में नज़र आएंगे अक्षय कुमार! जानें डिटेल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के के बाद एक फिल्म साइन करते ही जा रहे हैं. वहीं उनकी कुछ फिल्में हैं जो रिलीज़ होने को भी तैयार हैं और कुछ फिल्मोने पर वो काम भी कर रहे हैं. इससे आप समझ ही सकते हैं वो कितना व्यस्त हैं. इस बीच अब खबर आ रही है कि अक्षय जल्द ही फिल्म निर्देशक नीरज पांडे की अगली फिल्म में भी नज़र आ सकते हैं. अब नीरज पांडेय की अगली फिल्म कौनसी होने वाली है बता देते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, नीरज की अगली फिल्म वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के जीवन पर आधारित होगी. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार नज़र आ सकते हैं. हालाँकि ये तय नहीं हुआ है लेकिन ऐसा हो सकता है. इसके अलावा निर्देशक नीरज पांडे द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म की कहानी केवल अजीत डोभाल के इर्द-गिर्द ही ही होगी. इस पर काम कब शुरू होगा इसकी कोई जानकारी नहीं है. 

नीरज के बारे में बता दें, अभी नीरज पांडे अपनी फिल्म चाणक्य को पूरा करेंगे. उसके बाद इस फिल्म पर काम करना शुरु करेंगे. अक्षय की बात करें तो रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी, लक्ष्मी बम, गुड न्यूज, बच्चन पांडे और हाउसफुल 4 जैसी फिल्में हैं, जिसमें से उनकी फिल्म मिशन मंगल इस स्वंत्रता दिवस पर रिलीज होने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं. 

'हम आपके हैं कौन' में माधुरी ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी, कीमत का अब हुआ खुलासा

आमिर खान की बेटी ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते रह जायेंगे

सनी लियॉन ने शेयर की पति की तस्वीर, कैप्शन में लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -