रात 2 बजे अक्षय कुमार के घर में घुसा फैन, छुपने के चक्कर में कूड़ेदान में घुस गया
रात 2 बजे अक्षय कुमार के घर में घुसा फैन, छुपने के चक्कर में कूड़ेदान में घुस गया
Share:

बॉलीवुड स्टार्स से मिलने की दीवानगी में कई बार फैंस ऐसी हरकते कर देते हैं जिसका अंजाम बुरा भी हो सकता है. हाल ही में अक्षय कुमार से मिलने के लिए उनके एक फैन ने ऐसी हरकत कर दी जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. फैन अक्षय के घर के नीचे रखे कूड़ेदान में छुप गया. इतना ही नहीं वो कूड़ेदान में तब तक छुपा रहा जब तक कि वो पकड़ा नहीं गया.

सूत्रों की माने तो अक्षय का ये फैन रात में करीब 2 बजे उनसे मिलना चाहता था और इसलिए वो जुहू स्थित उनके फ्लैट के पास पहुंच गया. फैन समुद्र की साइड से दीवार कूदकर उनकी बिल्डिंग में घुस गया. कोई उसे देख ना ले इसलिए वो खुद को छुपाने के चक्कर में कूड़ेदान में घुस गया. पुलिस ने बताया कि जब गार्ड को कूड़ेदान में हलचल दिखी तो वहां पर देखने भी गया लेकिन इस शख्स ने खुद को ऐसा छुपा लिया कि गार्ड को इसके कूड़ेदान में छुपे होने का अहसास नहीं हुआ.

गार्ड के जाने के बाद शख्स ने अपने मोबाइल की लाइट चालू की और फिर वो धीरे से जैसे ही कूड़ेदान से निकला तो वहां मौजूद दो गार्ड्स ने इसे पकड़ लिया. इसके बाद गार्ड ने पुलिस को सुचना दी और उसे हवालात भेज दिया. इसे कोर्ट में पेश किया जाना है जहां इस फैन पर अवैध तरीके से बिल्डिंग में घुसने का आरोप लगाया है. पूछताछ के दौरान फैन ने ये खुलासा किया कि वो वो रात में अक्षय से मिलना चाहता था. इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया.

अपनी सासु मां को डेट पर ले जाकर सारी रात ऐसा काम करना चाहते हैं अक्षय कुमार

शाहरुख और आमिर के बाद अब इस बड़े एक्टर ने छोड़ी राकेश शर्मा की बायोपिक

एक बार फिर साथ दिखने वाले हैं सोनम-अक्षय, इस फिल्म में करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -