'भूल भुलैया' के बाद एक बार फिर हॉरर कॉमेडी में दिखेंगे अक्षय

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार खुद को बहुत व्यस्त रखते हैं. कहीं अपनी फिल्मों में तो कभी अपनी फैमिली के साथ. फ़िलहाल वो अपनी फिल्म 'हॉउसफुल 4' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं जो राजस्थान के जैसलमेर में चल रही है. ये फिल्म काफी कॉमेडी है जो 'हाउसफुल' का चौथा संस्करण है जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब होते जा रहे हैं. इसी के साथ अक्षय कुमार के बारे में एक और खबर आई है जिसके बारे में जानकर फैंस तो हमेशा की तरह खुश ही होंगे. 

तो क्या अक्षय ने कर दिया 'हेरा फेरी 3' के लिए इंकार !

दरअसल, अक्षय कुमार को कई कॉमेडी, हॉरर और हॉरर कॉमेडी फिल्मों में देखा गया है जिसमें वो बेहतरीन एक्टिंग करते हैं और इसी को देखते हुए अक्षय कुमार भी दर्शकों को हंसाने का काम करते हैं. हाल ही में 'स्त्री' आई थी जो हॉरर कॉमेडी ही थी और दर्शकों ने बेहद पसंद भी किया था. इसके बाद अक्षय को लेकर खबर आई है कि वो तमिल की हॉरर कॉमेडी का हिंदी रीमेक करने वाले हैं. जी हाँ, खबर के अनुसार तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कंचनारू मुनि 2' का जल्द ही हिंदी वर्जन बनने वाला है जिसमें फिल्म की प्रोड्यूसर शबीना खान ने अक्षय को कास्ट किया है. बता दें, अक्षय और शबीना कई फिल्में साथ कर चुके हैं.

Video : टीज़र से ज्यादा फैंस को पसंद आया 2.0 का मेकिंग वीडियो

इसके अलावा इस तमिल फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस थे जो इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म में उन्होंने डायरेक्टर के साथ राइटर, प्रोड्यूसर और एक्टर की भी भूमिका निभाई थी और अब इस फिल्म के राइट्स खरीद लिए गए हैं. इस फिल्म पर काम अगले साल से शुरू होगा. आपको यद् ही होगा पहले भी अक्षय ऐसी ही फिम 'भूल भुलैया' में सभी को द्वारा भी चुके हैं और हंसा भी चुके हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स...

इस मशहूर कलाकार को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दर्ज की FIR

कंगना के एक्सप्रेशन देखते ही यूजर्स ने किया ट्रोल, अपनी हंसी नहीं रोक पाएगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -